Sahibganj News;कोरोना संक्रमण की दिन प्रतिदिन बढ़ती रफ्तार से चिंतित चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने लिया निर्णय!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।   आज चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज,साहिबगंज द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दिन प्रतिदिन बढ़ती रफ्तार को देखते हुए निर्णय लिया कि आजआम व्यवसायीयो में अपने प्रतिष्ठान को खोलने एवं बंद करने को लेकर उहापोह की स्थिति व दिग्भ्रमित है।
                                                         इस बाबत चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव प्रदीप कुमार एवं उपाध्यक्ष प्रमोद पांडे ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सभी व्यवसायीयों  को चाहिए कि वे अपने अपने प्रतिष्ठान को खोलने व बंद करने का निर्णय अपने स्वविवेक से करें, क्योंकि आज के इस वैश्विक महामारी में सभी की जीवन सुरक्षा के साथ-साथ सभी का जीवन-यापन भी एकअहम समस्या है।अगर व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान को खोलते है,तो कोरोना से बचाव हेतु केंद्र व राज्य सरकारोँ द्वारा जारी निदेशों का शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करें,ताकि यथासंभव कोरोना संक्रमण से बचाव सुनिश्चित किया जा सके।
                                                वहीं अपने विज्ञप्ति में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रमोद पांडे ने कहा कि साहिबगंज में तथाकथित चेम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा आम व्यवसायी वर्ग व प्रशासन को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है।साहिबगंज के आम व्यवसायी वर्ग किसी भी प्रकार की अफवाहों में ना फसें।


Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें