expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Mihijam News (Jamtara) झारखंड जन जागृति मंच के की बैठक, कार्यकर्ताओं ने चीनी सामानों का बहिष्कार करने का लिया संकल्प


ग्राम समाचार मिहिजाम:
झारखंड जन जागृति मंच की बैठक बुधवार को शाहाडाल पंचायत के मोंगलापाड़ा में सम्पन हुआ। बैठक में मुख्य रूप से मंच के संयोजक राकेश लाल उपस्थित रहे। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर शपथ लिया कि हमलोग चीन के समान का बहिष्कार करेंगे, वही पर सभी कार्यकर्ताओं ने चीनी समान को जला कर अपना विरोध प्रदर्शन भी किया। कार्यक्रम की शुरुआत लद्दाख में चीनी के साथ लोहा लेते हुए भारतीय सेना वीर शहीद जवानों को श्रंद्धाजलि अर्पित कर की गई। बैठक को संबोधित करते हुए राकेश लाल ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा, हमारी सेना विश्व की सभी सेनाओं से बेहतरीन हैं, हमारी सेना दुश्मनों को उनकी भाषा में जबाब देना जानती हैं। चीन और पाकिस्तान का ये आदत है पीठ पर वार करना, मगर इतिहास गवाह है कि भारतीय सेना ने हमेशा सामने से वार किया है।
एंव दुश्मनों को मुहतोड़ जबाब दिया है। केंद्र सरकार से आग्रह है कि चीन के साथ जरा सा भी नरमी ना बरते। वही बैठक में झारखण्ड जन जागृति मंच का संगठनात्मक विस्तार भी किया गया। मंच के संयोजक राकेश लाल ने विभिन्न कमिटी कि घोषणा की जिसमे मिहिजाम के नगर संयोजक विश्वनाथ शर्मा, सह संयोजक सैयद राजू, विनोद तुरी, दीपक तुरी, दीपक दास, अभिजीत सिंह, मिहिजाम नगर युवा मंच के संयोजक सनोज ठाकुर, जामताड़ा प्रखंड के संयोजक जीतन मंडल, सह संयोजक सजल सोरेन, नारायणपुर प्रखंड के संयोजक भगवान पंडित, सह संयोजक दौलत पंडित, नाला प्रखंड के संयोजक डेविड मरांडी, कुंडहित प्रखंड के संयोजक बिमल चक्रवर्ती, सह संयोजक अभिजीत राय, बुद्धदेव फौजदार, मोहन फौजदार, मनोरंजन टुड्डू, झारखंड जन जागृति मंच के जामताड़ा जिला दिबयांग मंच के संयोजक चंद्रशेखर साव, सह संयोजक राजकुमार राम, जामताड़ा जिला मीडिया प्रभारी विनय पंडित, जामताड़ा जिला महिला मंच के संयोजक धरा मेहता, जामताड़ा जिला युवा मंच के संयोजक तमल हांसदा, सह संयोजक दिनेश हेम्ब्रम, रबिन्द्र किस्कु बने। वहीं राकेश लाल ने कहा कि झारखण्ड जन जागृति मंच का 1 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। जिसमे जामताड़ा जिला सदस्यता प्रभारी के रूप में दुलाल भंडारी, सह प्रभारी संजय हांसदा को पदभर सौपा गया।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें