Mihijam News (Jamtara) झारखण्ड जन जागृति मंच ने मनाया हूल दिवस


ग्राम समाचार मिहिजाम:
मिहिजाम आयूर बगान मे मंगलवार को झारखण्ड जन जागृति मंच के बैनर तले हूल दिवस कार्यक्रम मनाया गया। कार्यक्रम कि शुरुआत सिद्धो कान्हु के फोटो पर माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाज सेवी बैद्यनाथ शोरेन उपस्थित थे, वही विशिष्ट अतिथि के रूप में जामताड़ा जिला कि पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा सोरेन उपस्तिथ थी। वही मौके पर समाजसेवी बिमल हांसदा भी उपस्थित थे। सभी अतिथियों के मंच के संयोजक राकेश लाल ने फूल माला से सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन धरा मेहता ने किया। वक्ता के रूप में तमल हांसदा, डेविड मरांडी, संजय हांसदा ने विचार रखा। 

वहीँ विशिष्ट अतिथि पुष्पा सोरेन एवं बिमल हांसदा ने विस्तार से हुल दिवस पर प्रकाश डाला। मुख्य अतिथि बैद्यनाथ सोरेन ने सिद्धो कान्हु एव उनके वंसज पर प्रकाश डालते हुए हुल दिवस कि विशेषता के महत्व पर प्रकाश डाला। धन्यवाद ज्ञापन मंच के संयोजक राकेश लाल ने किया। वहीँ मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित तमाम कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि “नो स्कूल नो फी” के मुद्दे पर आंदोलन को और तेज करेंगे। इस अवसर पर कई लोगो ने सदस्यता भी ग्रहण की जिसमे बिनोद तुरी, दीपक तुरी, शेख मुस्तफा, एस के रफीक, महमूद आलम, सैयद राजु, फिरोज शेख, राजु साव, बाबुजन अंसारी, मनोरंजन टुड्डू, अशोक मिर्धा, प्रकाश लोहार, अमित लोहार, निपम सिंह, काजल बाउरी, दिलीप मिर्धा, पिंटू पहाड़िया, अंगद लोहार आदि लोगो ने सदस्यता ग्रहण किया। इस अवसर पर मंच के कार्यकर्त्ता दुलाल भंडारी, संजय हांसदा, श्याम किशोर, सुभाशीष चंद्र, राजकुमार राम अदि लोग उपस्थित थे।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा

Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें