GoddaNews: ब्रेकिंग न्यूज़- पोड़ैयाहाट में मिला एक और कोरोना पोजेटिव/थाना क्षेत्र सील, नो एंट्री जोन घोषित


जानकारी देते हुए उपायुक्त 
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  उपायुक्त गोड्डा किरण पासी के द्वारा अधिकारिक पुष्टि की गई है कि जिले में पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है। जिले में वर्तमान में अभी तक दो कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए है। ज्ञात हो कि अब तक कुल जिले में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे।जिसमें 8 मरीज पूर्ण रूप से ठीक होकर स्वस्थ हैं। पोड़ैयाहाट प्रखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद उक्त इलाके को पूरी तरह से सील कर करते हुए इलाके को नो एंट्री जोन घोषित कर दिया गया है।
इस दौरान उपायुक्त के द्वारा जानकारी दी गई कि कोरोना से संक्रमित पाया जाने वाला युवकों की संपूर्ण निगरानी और ट्रेसिंग प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही है। इसके अलावे एहतियात के तौर पर किसी के भी आने-जाने पर संपूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गई है। साथ ही इससे जुड़ने वाले सभी मार्ग को पूरी तरह से बंद करते हुए प्रत्येक मार्ग पर दंडाधिकारी व पुलिस बल की तैनाती की गई है।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें