Bhagalpur news:भाजपा नेता पवन मिश्रा द्वारा महाजनसंपर्क अभियान चलाकर बंटा गया प्रधानमंत्री का पत्र, राहत सामग्री का भी हुआ वितरण

ग्राम समाचार, भागलपुर। सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को भाजपा नेता पवन मिश्रा द्वारा महाजनसंपर्क अभियान चलाकर जहां एक ओर प्रधानमंत्री का पत्र बांटा गया वहीं दूसरी और आम लोगों के बीच मास्क और सेनिटाइजर का भी वितरण किया गया। महाजनसंपर्क अभियान के तहत पवन मिश्रा ने आम जनों से जनसंवाद कर नरेंद्र मोदी सरकार के 6 वर्ष पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाई। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जिला भाजपा के उपाध्यक्ष सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पवन मिश्रा ने सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के रतनगंज बाजार, मरचिन्हमा गांव, चाड़ाबड़गांव, रामपुरडीह हाट और दरियापुर ग्राम में घूम घूम कर आम जनों से मुलाकात किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र को उपलब्ध कराया। इस दौरान आम जनों को पवन मिश्रा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के विकास के लिए कार्य किया है। वैश्विक स्तर पर आज भारत का सर गर्व से उठा है। पिछले छह दशक में वह कार्य नहीं हो सका जो 6 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने कर दिखाया। विपक्ष का काम हमला करना है वह अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी देश के विकास और जनहित के लिए कार्य करती है। इस दौरान मुख्य रूप से मंडल उपाध्यक्ष डॉ केके मंडल, महामंत्री नंदकिशोर शाह, मनोज झा अमर झा,सौरव झा मोर्चा अध्यक्ष निवेदन भट्ट,विक्रम कुमार, यजनदन पासवान, अमोद  राय आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। इधर नगर क्षेत्र में नगर अध्यक्ष नवीन कुमार बन्नी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के संदेश को बूथ स्तर तक पहुंचाया। सुल्तानगंज  नगर में बूथ संख्या 49 और 50 में जनसंपर्क अभियान चलाया गया, जिसमें  दयानंद मोदी, विजय विंद, विष्णु कुमार और जिला प्रवक्ता विकास  कर्ण मौजूद रहे। इधर पूर्व नगर अध्यक्ष सह शक्ति केंद्र प्रभारी संजय चौधरी ने भी जनसंपर्क कर लोगों के बीच प्रधानमंत्री के पत्र को पहुंचाया। वहीं अपने अपने क्षेत्रों में भाजपा नेता कन्हैया झा, मनोरंजन मिश्रा सुबोध मिश्रा आदि ने आमजनों से जनसंपर्क किया।
वहीं दूसरी ओर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष पवन मिश्रा ने विधानसभा क्षेत्र में सैनिटाइजर कीट बांटकर जागरूकता अभियान चलाया और आम जनों से मास्क पहनने की अपील की। जिला भाजपा उपाध्यक्ष पवन मिश्रा ने बताया कि सैनिटाइजर कीट में हैंड सैनिटाइजर मास्क हाथों और कपड़ों को सेनीटाइज करने के लिए साबुन आदि उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने हेतु कारगर उपाय अपनाने होंगे खुद की सुरक्षा ही हमें इस लड़ाई में बचा सकती है। वहीं मोबाइल वैन के जरिए भाजपा नेता मनोरंजन मिश्रा और सुबोध मिश्रा ने घूम घूम कर जरूरतमंद  परिवारों के बीच पवन मिश्रा के सौजन्य से लगातार 74 वें दिन राहत सामग्री का भी वितरण किया।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें