Rewari News : रेवाड़ी में क्राइम से जुडी कुछ खबरें :

-गोलीकांड के तीनों आरोपी 24 घंटे के भीतर काबू
-मैडिकल स्टोर पर बैठे युवक को शुक्रवार की शाम मारी थी गोली
-आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई रिवाल्वर भी बरामद
-पैरोल व जमानत पर छूटे अपराधियों पर भी रेवाड़ी पुलिस की है पैनी नजर
सीआईए रेवाड़ी व शहर थाना पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में अथक प्रयासों से शुक्रवार की देर शाम आजाद चौक स्थित मैडिकल स्टोर पर बैठे युवक को गोली मारने की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस टीमों ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मुक्तिवाड़ा निवासी रूचिन, शक्ति नगर निवासी दीपांशु उर्फ मेसी व बंजारवाड़ा निवासी अभिषेक के रूप में हुई है। आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सीआईए रेवाड़ी व शहर थाना प्रभारी ने बताया कि गांव कालका निवासी मोनू फार्मेसिस्ट है। शुक्रवार की शाम वह आजाद चौक स्थित श्री मैडिकल स्टोर पर आया हुआ था। इसी दौरान एक सप्लेंडर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पहले मैडिकल स्टोर का शीशे का दरवाजा तोड़ा और फिर सीधे अंदर दाखिल होते ही वहां बैठे मोनू को गोली मार दी थी। गोली लगने से मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीड़ित का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमों ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। उसके बाद पूछताछ करने पर 24 घंटे से भी कम समय में वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई रिवाल्वर बरामद कर ली गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
-रेवाड़ी पुलिस की अपराधियों पर पैनी नजर : एसपी 
एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पैरोल व जमानत पर जेल से बाहर आए एक-एक अपराधी पर रेवाड़ी पुलिस पैनी नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि कुछ समय के दौरान हमने कई अपराधियों को पकड़ा है। अपराधियों की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। अगर किसी अपराधी ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

-फायरिंग करने की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार
-20 मई की रात रंजिश के चलते की थी फायरिंग
तीन दिन पहले रामपुरा रोड स्थित कंपनी बाग में एक घर के बाहर युवक पर फायरिंग करने की वारदात में शामिल एक आरोपी को रेवाड़ी सीआईए व सेक्टर 3 चौकी पुलिस की सयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान न्यू आदर्श नगर निवासी धीरज उर्फ शूटर के रूप में हुई है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश के आदेशानुसार आरोपी का कोरोना सैंपल कराकर उसे क्वारंटीन सेंटर में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी देते हुए सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि 20 मई की रात कंपनी बाग के रामपुरा रोड पर रहने वाले कृष्ण के घर पर आरोपी धीरज के अलावा दो अन्य युवक पहुंचे थे। आरोपियों ने कृष्ण को आवाज देकर बुलाया और फिर रंजिश के चलते उस पर फायर कर दिया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कृष्ण की शिकायत पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। देर शाम गुप्त सूचना पर आरोपी धीरज को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान हो चुकी है उन्हें भी दबोचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। उन्हें भी जल्द सलाख़ों के पीछे पहुँचा दिया जायेगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा, रेवाड़ी (हरियाणा) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें