Godda news: पोड़ैयाहाट के लत्ता गांव में एक कोरोना मरीज की हुई पुष्टि / स्वस्थ्य सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव को किया गया सील- उपायुक्त गोड्डा

ग्राम समाचार,गोड्डा:-  उपायुक्त गोड्डा किरण पासी के द्वारा जानकारी दी गई कि पोड़ैयाहाट प्रखंड के लत्ता गांव का व्यक्ति जो पश्चिम बंगाल से आया था| उसे पहले क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। उसका सैंपल जांच के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा गया था|बीती  रात उसका रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया था|उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उसकी स्थिति स्थिर है।
बंगाल से आने के बाद व्यक्ति अपने घर गया था इस कारण एहतियात के तौर पर लता गांव में वह किस किस से मिला उनकी स्क्रीनिंग की जा रही है। गांव को पूरी तरह सील किया जा रहा है। दंडाधिकारियों एवम् पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। जिले वासियों से आग्रह है कि घबराए नहीं बल्कि सतर्कता बरतें। अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले। जिला प्रशासन का सहयोग करें।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें