expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News : यात्रियों से भरे बंगाल से आ रहे कमांडर गाड़ी को हाट डुमरिया गांव के पास ग्रामीणों ने रोक दिया, ग्रामीणों ने दी प्रशासन को सूचना

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।बंगाल से आ रहे यात्रियों से भरा कमांडर गाड़ी को ग्रामीण ने रोक दिया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लॉक डाउन में हाट डुमरिया गांव के पास कमांडर गाड़ी को ग्रामीणों के स्तब्ध से रोका गया।

ग्रामीणों की मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गाड़ी में लगभग 20 से 25 के संख्या में मुस्लिम समुदाय सवार थे। गाड़ी का नंबर से  गाड़ी झारखंड का ही है गाड़ी का नंबर JH-04A/9460 है।
ग्रामीणों द्वारा रोकने के बाद सभी कमांडर में बैठे सवारी पैदल चल पड़े मोहनपुर की ओर। वहीं ग्रामीणों द्वारा महागामा थाना एवं ललमटिया थाना के सीमा को देखते हुए सूचना दिया गया। ग्रामीण के मिली सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि पहाड़ के बीचो-बीच भलगोड़ा डुमरिया होते हुए बोरियो तक शॉर्ट कट रास्ता निकला हुआ है। वह रास्ता बोरियो से डुमरिया हटा हुए मोहनपुर पहुंचता है वही डुमरिया हॉट के ग्रामीणों ने कमांडर गाड़ी को रोका रखा गया है वहीं ड्राइवर गाड़ी के साथ में, खबर लिखे जाने तक।
-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें