expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Godda News: सभी लोग सोशल डिस्टैंसिंग का कडा़ई से करे अनुपालन- उपायुक्त

 ल


ग्राम समाचार,गोड्डा:-  उपायुक्त गोड्डा किरण पासी द्वारा जानकारी दी गई है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा आगामी 17 मई तक लाॅक डाउन को बढ़ाने की घोषणा की गयी है। महोदया ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी आदेश के मुताबिक लॉक डाउन का यह तीसरा चरण 14 दिनों का होगा, जिसका हम सभी को सख्ती से अनुपालन करना है। इस दरम्यान हम सभी को सजग रहते हुए लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन करना है एवं सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखना है, ताकि हम स्वयं के साथ-साथ अपने परिवार व समाज के अन्य लोगों को भी सुरक्षित रख सकें।
उन्होंने आगे कहा कि लॉक डाउन के दरम्यान सभी को घरों में ही रहने की सलाह दी जाती हैं। सिर्फ जरूरत की चीजों या सर्विस के लिए घर से कोई भी व्यक्ति बाहर निकल सकते है। साथ ही मास्क, रुमाल या कपड़े से अच्छे तरीके से अपने चेहरे को कवर कर रखें। उपायुक्त ने कहा कि केन्द्र सरकार के निर्देशानुसार आगामी 17 मई तक लॉक डाउन रहेगा। इस दौरान हम सभी को लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से अनुपालन करना है, ताकि इस विपदा की घड़ी से हम उबर सकें। परन्तु इससे किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। बस आप सभी सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए सजग रहें एवं बिना वजह अपने घरों से बाहर न निकलें। सभी लोग अपने घरों में हीं सुरक्षित रह कर जिला प्रशासन का सहयोग करें, ताकि हम अपने जिले को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा सकें। साथ हीं उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिकोण से कोई भी व्यक्ति मास्क लगाए बिना घर से बाहर न निकलें। यदि मास्क उपलब्ध न हो तो घर पर हीं बना मास्क, रुमाल या साफ कपड़ा भी पहन सकते हैं परंतु मास्क अवश्य पहनें एवं स्वच्छता पर विशेष ध्यान देते हुए साबुन, हैंड वाश से अपने हाथों को धोयें अथवा अल्कोहल युक्त हैण्ड सैनिटाईजर का प्रयोग करें, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें