Pathargama News:लॉक डाउन को लेकर दिखी प्रशासनिक मुस्तैदी



ग्राम समाचार,  पथरगामा संवाददाता। झारखंड सरकार के द्वारा किए गए लॉक डाउन को प्रभावी रूप से अमल में लाने हेतु पुलिस निरीक्षक बलवीर सिंह ने दल-बल के साथ सुबह से ही कमर कस ली।

पथरगामा,गांधीग्राम आदि चौक चौराहों पर घूम-घूम कर खुली दुकानों को कड़ी फटकार लगाकर बंद कराया।दुकानों को बंद करने के दौरान सड़कों पर चल रहे वाहनों को इस हिदायत के साथ छोड़ा गया कि 31 मार्च तक वाहन नहीं चलेगा।

उधर प्रखंड विकास पदाधिकारी बासुदेव प्रसाद और अंचलाधिकारी राजु कमल द्वारा पथरगामा मुख्य चौक पर दोपहिया वाहनों को रोक रोक कर कड़ी पूछताछ के बाद छोड़ा गया।चालकों को कड़ी चेतावनी दी गई कि बिना किसी इमरजेंसी के घर से बाहर ना निकले।

सूचना मिलने पर कि पिपरा चौक पर दुकान खुला हुआ है पर पदाधिकारी द्वारा दल-बल के साथ वहां पहुंच कर दुकानदार को कड़ी फटकार लगाते हुए दुकानों को बंद कराया तथा कानूनी कार्रवाई की बात कर दुकान नहीं खोलने की हिदायत दी गई।इसी दौरान गिट्टी लदे एक ट्रैक्टर को जप्त कर पथरगामा थाना को सौंप दिया।दोनों पदाधिकारियों ने आइसोलेशन सेंटर के लिए भलसुंधिया स्वास्थ्य उप केंद्र और पथरगामा के पंचायत भवन का निरीक्षण किया।                 

-  अमन राज, ग्राम समाचार,  पथरगामा, गोड्डा।  
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें