Pathargama News : ग्राम प्रधान की मासिक बैठक हुई में कोरोनावायरस से बचने की सलाह

ग्राम समाचार, पथरगामा (गोड्डा)।  गुरुवार को अंचलाधिकारी राजू कमल ने अपने कार्यालय कक्ष में ग्राम प्रधान के साथ मासिक बैठक की।सर्वप्रथम अंचलाधिकारी ने सभी ग्राम प्रधानों को कोरोनावायरस से बचने की सलाह दी तथा साफ-सफाई पर ध्यान देने की नसीहत दी।

बताया कि पूरे जिला में निषेधाज्ञा 144 धारा लागू कर दिया गया है।कहीं भीड़ भाड़ नहीं लगे इस पर ध्यान रखने को भी कहा गया।आज एक बार फिर सरकारी जमीन का रिपोर्ट अविलंब देने का निर्देश दिया गया।मालूम हो कि सरकारी जमीन की रिपोर्ट कई बार प्रधानों से मांगी जा चुकी है परंतु अब तक मात्र 5 मौजा का रिपोर्ट ही आया है।

बताया गया कि सरकारी जमीन का रिपोर्ट आते ही अमीन से मापी करा कर वहां बोर्ड लगा दिया जाएगा ताकि उस जमीन का अतिक्रमण नहीं हो सके।सूचित किया गया कि लगातार तीन बैठक में जो भी प्रधान और उपस्थित रहेंगे उनकी रिपोर्ट जिला भेज दी जाएगी।

सभी प्रधानों को निर्देश दिया गया कि गुनीत मांझी,  हडाम प्रगणेत,कुरानायकी आदि से संबंधित लोगों का सत्यापन कर प्रमाण पत्र निर्गत करें।बैठक में ग्राम प्रधान नरेंद्र तिवारी,सचिंद्र देव तिवारी,प्रमोद कुमार, हेमकांत साह,मिथिलेश कुमार,संजय प्रसाद कर्न,विपिन कुमार,देवानंद यादव, शंकर कुमार मंडल आदि शामिल थे।

-  भुपेंद्र कुमार चौबे, ग्राम समाचार, पथरगामा (गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें