Mahagama News : निष्ठा प्रशिक्षण का द्वितीय बैच प्रारंभ


ग्राम समाचार, गोड्डा। महागामा प्रखंड में भारत सरकार द्वारा संचालित स्कूल प्रमुखों एवं शिक्षकों के समग्र उन्नयन हेतु निष्ठा प्रशिक्षण के द्वितीय बैच की शुरुआत 18 फरवरी को उत्क्रमित मध्य विद्यालय खदहरामाल  में हुई। इस अवसर पर प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी दिलीप कुमार, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी मोहम्मद कमालुद्दीन, प्रखंड साधन सेवी मोहम्मद शमीम इकबाल एवं विषय विशेषज्ञ मुजफ्फर आलम उपस्थित थे। पाँच दिनों तक राज्य साधन सेवी समूह के सदस्य मोहम्मद गुलाम मुर्शीद, रीतेश रंजन, मुरारी प्रसाद शर्मा, निलेश कुमार एवं राजेंद्र पंडित आनंद पूर्वक तरीके से गतिविधि के माध्यम से अपने अपने मॉड्यूल की विषय वस्तु का प्रशिक्षण शिक्षकों को प्रदान करेंगे।
 
          इस अवसर पर निलेश कुमार ने बताया कि यह प्रशिक्षण अन्य प्रशिक्षण से अलग और अनूठा है। प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी ने सभी शिक्षकों को समय पर प्रशिक्षण में उपस्थित होने का निर्देश दिया।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें