Godda News : शिक्षकों के प्रति मेरे दिन में अपार सम्मान - धीरज प्रकाश

ग्राम समाचार,गोड्डा। शिक्षक ही सच्चे राष्ट्र निर्माता हैं जिनके सानिध्य में महान वैज्ञानिक , चिकित्सक , नेता और पदाधिकारी बनते हैं । शिक्षक के गोद में ही प्रलय और निर्माण दोनों पलते हैं । शिक्षकों के प्रति मेरे दिल में अपार सम्मान है। उक्त बातें प्रखंड विकास पदाधिकारी , महागामा धीरज प्रकाश ने गोड्डा जिले के महागामा प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय खदहरामाल में स्कूल प्रमुखों और शिक्षकों के समग्र विकास के लिए राष्ट्रीय पहल (निष्ठा)प्रशिक्षण के दौरान कही।
आगे उन्होंने गुरु की तुलना एक बूंद से कि जो स्वाभिमानी होता है और भाप बन कर उड़ना पसंद करता है लेकिन नदियों के समान सागर से मिलना नहीं। उनके वक्तव्य से सभी प्रशिक्षु शिक्षक काफी उत्साहित दिखे ।
इस अवसर पर उन्होंने परिवर्तन दल के सदस्य एवं राज्य साधन सेवी समूह के सदस्य मुरारी प्रसाद शर्मा, रीतेश रंजन , निलेश कुमार, राजेंद्र पंडित एवं सुनील कुमार झा को पुस्तकों का सेट देकर सम्मानित किया।
धन्यवाद ज्ञापन करते हुए रीतेश रंजन ने कहा कि निष्ठा प्रशिक्षण से शिक्षक इक्कीसवीं सदी की समस्याओं का सामना करने में सक्षम होंगे।
इस अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि बबलू सिंह, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी मोहम्मद कमालुद्दीन, विषय विशेषज्ञ मुजफ्फर आलम एवं दर्जनों शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें