Bhagalpur News:भागलपुर जिला 'बी डिवीजन क्रिकेट लीग, खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने बीसीई क्रिकेट क्लब को 71 रनों से किया पराजित

ग्रम समाचार, भागलपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग में रविवार को खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने बीसीई  क्रिकेट क्लब को 71 रनों से पराजित किया। खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर खेलकर 7 विकेट पर 179 रन बनाया। बल्लेबाजी में विकास ने 45 रनों की पारी खेली। और राहुल ने शानदार नाबाद 35 रनों का योगदान दिया। B.C.E. क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में नलिन और दीपक कुमार ने क्रमश दो-दो विकेट लिए। ओम प्रकाश और काजिम ने क्रमश एक-एक विकेट लिया।180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीसीई क्रिकेट क्लब की टीम 22.2 ओवर में 108 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने बबीसी क्रिकेट क्लब को 71 रनों से पराजित किया। बीसीई क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में रंजन ने 21 रनों का योगदान दिया और दीपक ने 13 रन बनाए बाकी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। खंजरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में। सुमित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 रन देकर चार विकेट लिए।  गोपी और अविनाश ने क्रमश दो-दो विकेट लिया। अंपायर  की भूमिका शुभम व सौरभ ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। सोमवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में उड़ान क्रिकेट क्लब बनाम फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।
फोटो - मैच जीतने वाली टीम के खिलाड़ी

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें