Bhagalpur News:भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग, नीलकंठ क्रिकेट क्लब ने हैप्पी वैली स्कूल को 144 रनों से किया पराजित

ग्राम समाचार, भागलपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग में शनिवार को नीलकंठ क्रिकेट क्लब ने हैप्पी वैली स्कूल को 144 रनों से पराजित कर पुल 'जी' से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। नीलकंठ क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 210 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में सोनू सिंह ने सर्वाधिक 37 रनों की पारी खेली। निर्मल कुमार ने 36 रनों का योगदान दिया। अमित कुमार ने 34, आलोक ने नाबाद 14 रन बनाए। हैप्पी वैली स्कूल की ओर से गेंदबाजी में राजेश ने 3 विकेट झटके। आर्यन,  सानू, निशांत, कुमार राज व राहुल ने क्रमशः एक-एक विकेट लिये। 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैप्पी वैली स्कूल की टीम 16.3 ओवर में 56  रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में गुलशन ने सर्वाधिक 16 रनों की पारी खेली। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। नीलकंठ क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सतरंज ने 4 विकेट लिये। आलोक ने 3 विकेट झटका। अक्षय व अमित ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाये। अंपायर की भूमिका धर्मजय व चंदन ने निभाई। स्कोरर अमन थे।  रविवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बी.सी.ई. क्रिकेट क्लब बनाम खंजरपुर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें