Rewari News : अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान अर्जुन नगर रेवाड़ी निवासी राहुल के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को गस्त के दौरान सुचना मिली थी कि राहुल पुत्र महाबीर सिंह निवासी अर्जुन नगर अवैध हथियार रखता है। जो अभी हथियार लेकर कालाका गाँव की तरफ से धारूहेड़ा चुंगी की तरफ पैदल आ रहा है, जिसने नीले रंग का ट्रेक सूट पहना हुआ है। मिली सुचना के आधार पर पुलिस ने रेडिंग पार्टी तैयार करके कालाका चौक पहुंचकर जैसे ही नाकाबंदी शुरू की तब कालाका की तरफ से एक लडका पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस ने शक के तौर पर उस लडके को काबू करके उसका नामपता पुछा तो उसने अपना नाम राहुल पुत्र महाबीर सिंह निवासी अर्जुन नगर रेवाड़ी बताया तथा जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।   

 

मारपीट व हथियार दिखाकर पैसे वसूलने के मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार

थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करके व हथियार दिखाकर पैसे वसूलने के मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान माजरा निवासी जोरावर उर्फ हाबडिया के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता शंकर सिहं निवासी बलवाडी गुरूग्राम मे फैक्ट्रीयो से स्करैप उठाने का काम करता है। उसे गत 25 फरवरी को उसके दोस्त अरुण का फोन आया और पूछा कि वह कहा है। शंकर ने बताया कि वह बिलासपुर चौक पर है। थोड़ी देर बाद एक कार मे अरूणसुजीत फौजी व राहुल उर्फ भोन्दू वासी माजरा व एक अन्य साथी जिसका नाम अशोक ले रहे थे बैठकर आए और वह भी उनके साथ गाड़ी में बैठ गया। इसके बाद हम गांव माजरा मे हवडिया उर्फ जोरावर के घर आ गये। वहां पर हबडिया भी मिल गया। इसके बाद सुजीत उर्फ फौजी ने शंकर से तीन लाख रूपये की मांग की। जब मैंने देने से मना कर दिया। तब हबडिया ने मुझे देशी सिक्सर दिखाकर डराया व पैसे नही देने कि सूरत में जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद शंकर ने जान जाने के डर से करीब तीन लाख रूपए हाबडिया को दे दिए। जब शंकर हबडिया के घर से जाने लगा तो सुजीत उर्फ फौजी ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चैन भी ले ली। पुलिस को सुचना मिलने पर शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपीयों को गत 1 मार्च को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उक्त मामले में बुधवार को कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी जोरावर उर्फ हाबडिया निवासी माजरा थाना खोल रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके चार दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।    

 

 

दुकानदार य़ुवक की आँखो मे मिर्च पाऊडर डालकर 3 लाख रुपए व स्कूटी छिनकर ले जाने वाले एक ओर आरोपी को किया गिरफतार

थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत गोकलगेट चौकी पुलिस ने युवक की आँखो मे मिर्च पाऊडर डालकर 3 लाख रुपए व स्कूटी छिनकर ले जाने के मामले में दूसरे आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान शिव गार्डन रेवाड़ी निवासी विकास उर्फ लम्बू पुत्र सुशील के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता सौरभ गुप्ता निवासी पत्थरघटी बाजार रेवाडी ने अपनी शिकायत मे बतलाया की मैने गंज बाजार रेवाडी मे एम/एस आर.एस. गोपाल शहाई शिव नारायण एंव एम.एस बदरीनारायण एण्ड सन्स के नाम से होलसैल की किराना आईटम्स का काम करता हुँ दोनो दुकाने मै खुद देखता हुँ। दिनाक 06 जनवरी को समय करीब 01.05  पी.एम  पर मै दोनो दुकानो का कैश जो कुल तीन लाख रुपये था अपनी स्कुटी  की डिग्गी मे रखकर अपनी उपरोक्त दुकान गंज बाजार से एचडीएफसी बैंक सरकूलर रोड रेवाडी मे जमा कराने के लिये जा रहा था जब मै करीब 01.30 पि.एम पर डासोहन लाल हास्पिटल के नजदीक पहुचा तो सिविल हस्पताल के कोने पर एक लडका खडा था और एक लडका सिविल हस्पताल के गेट की तरफ से काले रंग की पल्सर बाईक पर आया और उसने मुझे अपनी बाईक से सीधी टक्कर मेरी स्कुटी मे मारी जिससे मेरी स्कुटी रुक गई और कोने पर खडे दुसरे लडके ने मेंरी स्कुटी की चाबी निकाल ली और मेरी आँखो मे लाल मिर्च पाउडर फेककर मारा और मुझे थप्पड मुक्के मारकर जबरदस्ती स्कुटी से नीचे गिरा दिया जब मैने उनका विरोध किया और शोर मचाया तो उन दोनो लडको ने अपने अपने पिस्टल/कट्टा निकालकर मुझे डरा दिया और उसके बाद मोटरसाईकिल/प्लसर वाला अपनी बाईक पर और पैदल वाला मेरी स्कुटी लेकर सरकारी हस्पताल की पिछे वाली गली से और बाईक वाला गोल चक्कर की तरफ भाग गये । तब पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने सी.सी.टी वी फुटेज के आधार पर आरोपियो को सुराग लगाकर एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था तथा मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले मे सलिप्त दूसरे आरोपी विकास उर्फ लंबू पुत्र सुशिल निवासी शिव गार्डन रेवाड़ी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर बुधवार को तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

 

 

होटल संचालक से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने व डीवीआर चोरी करके ले जाने के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने नटराज होटल संचालक से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने व डीवीआर चोरी करके ले जाने के मामले में कार्यवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान जिला रोहतक के गाँव खरकड़ा निवासी दीपक के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता हिमांशु पुत्र श्री मनोहर लाल निवासी मोहल्ला शुक्रपुरा ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसने बावल चौक रेवाडी पर नटराज नाम से एक होटल कर रखा है। गत 02 मार्च को करीब 04 बजे जब वह अपने होटल पर बैठा हुआ था तो दीपक जो रेलवे रोड पर होटल चलाता है। वह अपने साथ 8-10 साथियों सहित उसके होटल पर आया तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन लोगो में से एक व्यक्ति ने पीसतोल नुमा हथियार लिया हुआ था। उस हथियार से उसने हिमांशु के सिर में चोटे मारी और उसके होटल के स्टाफ को कमरे मे बंद कर दिया तथा होटल मे लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर उखाडकर हिमांशु को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। उसके बाद शिकायतकर्ता हिमांशु द्वारा शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए मामले में संलिप्त एक आरोपी दीपक पुत्र नीरसिंह निवासी खरकड़ा थाना महम जिला रोहतक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें