Rewari News : अमित स्वामी ने अपने मित्र "द ग्रेट खली" को पुत्र रत्न की प्राप्ति पर बधाई दी

यंग गमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा एशियन बॉडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने अपने अभिन्न मित्र डब्लयू डब्लयू.ई वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन तथा हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्म अभिनेता दलीप सिंह राणा (द ग्रेट खली) व उनकी पत्नी हरपिन्दर कौर को पुत्ररत्न की प्राप्ति पर हार्दिक बधाई दी है तथा सपरिवार व सम्बन्धियों के साथ पंजाब के फगवाड़ा स्थित कप्पाना होटल एंड रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। अमित स्वामी ने द ग्रेट खली के पुत्र जिसका नाम सम्राट राणा रखा गया है को चिरंजीवी व यशस्वी होने का आशीर्वाद दिया। साथ ही द ग्रेट खली की पुत्री अवलीन राणा को भी अपना आशीर्वाद दिया। 



उल्लेखनीय है कि द ग्रेट खली की बड़ी पुत्री अवलीन राणा के जन्म पर भी ऐसा ही भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में भारत एवं विदेशों से भी मेहमान शिरकत करने पहुंचे थे। जिसमें हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज, पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक महल सिंह भुल्लर आदि विशेष रूप से उपस्थित थे। अमित स्वामी ने अपने मित्र दलीप सिंह राणा के परिवार के मांगलिक जीवन की कामना की। उल्लेखनीय है कि द ग्रेट खली का रेवाड़ी शहर से अपने मित्र अमित स्वामी के कारण एक गहरा रिश्ता है तथा वो यहां समय-समय पर आते भी रहे हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें