Rewari News : भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत पर समर्थकों ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई



गुरुग्राम लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर। रेवाड़ी में राव समर्थकों ने ढोल डीजे बजाकर, लड्डू बांटकर व आतिशबाजी कर खुशी मनाई। लोकसभा चुनाव के परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिए गए हैं। जिसमे गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने जीत दर्ज की है। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को 80 हजार से अधिक मतों से हराया। राव इंद्रजीत के छठी बार संसद में पहुंचने की खुशी में उनके समर्थकों ने ढोल बाजे बजाकर और आतिशबाजी कर लड्डू बांटकर खुशी मनाई। रेवाड़ी में उनके आवास रामपुरा हाउस सहित शहर में जगह जगह खुशी मनाई गई। 




शहर के भाड़ावास गेट ट्रेड एसोसिएशन, भाड़ावास गेट मार्किट एसोसिएशन से सैनी समाज तथा ब्रास मार्किट व राजा वाटिका में राव समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और बाजार में लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। राव इंद्रजीत समर्थक राकेश गुप्ता, सुरेंद्र नंबरदार, राजेश सैनी और महेश यादव (राजाजी) आदि ने बताया कि राव इंद्रजीत सिंह दक्षिणी हरियाणा के एक लोकप्रिय नेता हैं वे लगातार पांच बार सांसद रह चुके हैं और अब छठी बार चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। बीजेपी से तीसरी बार सांसद बनने पर इलाके में बेहद खुशी का माहौल है। 



इस बार पिछले साल की बनिस्पत भले ही कम मार्जिन से जीत हुई हो लेकिन अहीरवाल क्षेत्र में जश्न का माहौल है। आपको बता दें कि सुबह मतगणना शुरू होने के साथ कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर आगे चल रहे थे बाद में बीजेपी बढ़त बनाती चली गई और आखिरकार कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर को अस्सी हजार से अधिक मतों से हराया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें