Rewari News : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे राज बब्बर ने बावल की जनता का आभार जताया



गुरुग्राम लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी रहे मशहूर अभिनेता राज बब्बर बावल विधानसभा के अपने सभी कार्येकर्ताओ को धन्यवाद् देने बावल पहुंचे। 



इस मौके पर राज बब्बर ने कहा की पूरी गुरुग्राम लोकसभा ने जी जान लगाकर चुनाव में उनका सहयोग किया जिसके लिए वो सभी साथियों का दिल की गहराइ से धन्यवाद करते है और विश्वास दिलाते है की आने वाले समय में सदैव इस क्षेत्र को अपना परिवार मानकर यहाँ के लोगो के हक़ की लड़ाई लड़ने का कार्य करेंगे। इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन वीरेंदर महलावत एडवोकेट ने राज बब्बर का बावल शहर की तरफ से पगड़ी पहनकर मान सम्मान किया। 



राज बब्बर की इस चुनावी धन्यवाद् सभा में पूर्व मंत्री डॉ एमएल रंगा, नीलम भगवाड़ीया, बावल नपा चेयरमैन वीरेंदर महलावत, बावल 84 प्रधान सुमेर जैलदार, राजेंदर चौधरी वरिष्ठ अधिवक्ता, जसवंत सिंह बावल, सुभाष छावडी, अनिल चौधरी एडवोकेट, लवली यादव, ईश्वर महलावत, नरेश उर्फ़ गुल्लू, धर्मबीर अदलखा, तुलसीदास जांगड़ा, जगदीश घांघल, रमेश चौधरी सहित सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें