Rewari News : विश्व पर्यावरण दिवस पर थाना शहर में संस्था की ओर से पौधारोपण किया गया

रेवाड़ी में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी तथा थाना शहर रेवाड़ी के थाना प्रबन्धक सुरेन्द्र सिंह तथा संस्था के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ थाना शहर रेवाड़ी में अलग-अलग पौधों का पौधारोपण किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में अमित स्वामी ने कहा कि स्वच्छ पर्यावरण ही जीवन का आधार है और औद्योगिक, आधुनिकीकरण व कंक्रीट के जंगल बनाने के कारण हम अपने जीवन के आवरण, स्वच्छ पर्यावरण को पेड़ों की कटाई, रसायनिक प्रदूषण करके पर्यावरण को प्रदूषित कर रहे हैं जो कि बहुत ही चिंतनीय विषय है और इसके लिए अगर समय पर सावधानी नहीं बरती तो धरती से जीवन समाप्त हो जाएगा।



इस अवसर पर शहर थाना प्रबन्धक सुरेन्द्र सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि पौधारोपण कार्य बहुत ही आवश्यक है तथा हम में से सभी को पौधारोपण करने तथा इसकी देखभाल करने का प्रण लेना चाहिए और वे सभी कार्य करने चाहिए जो कि हमारे पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाएं। इस अवसर पर थाना शहर रेवाड़ी के उप निरीक्षक सुरेश कुमार, ऑटो मार्किट रेवाड़ी के प्रधान ईश्वर सोनी, सचिव देशराज सिंह भी उपस्थित थे जिन्होंने पौधारोपण के कार्य की सराहना करते हुए इसे एक प्रशंसनीय कार्य बताया। यंगमैन्स एसोसिएशन आफ इंडिया के सदस्य सोनू यादव, अजीत सैनी, नितिन, हेमन्त, राहुल, विनोद कुमार, अवधेश, नरेश खिच्ची, गौरव सैनी, धर्मवीर, लोकेश आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें