Rewari News : रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन के प्रतिनिधिमंडल ने गुड़गांव और दिल्ली के रोटरी ब्लड बैंकों का दौरा किया

 


रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन के एक प्रतिनिधिमंडल ने रोटरी ब्लड बैंक गुड़गांव, रोटरी ब्लड बैंक दिल्ली और रोटरी डायलिसिस सेंटर दिल्ली का दौरा किया। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व जिला अध्यक्ष प्रशासन डॉ. नवीन अदलखा ने किया, जिसमें टीम के सदस्य अध्यक्ष ज्योति अदलखा, सचिव नेहा शर्मा, अनुकूल शर्मा, राहुल जैन, शारदा यादव, निधि गौतम, अनुराधा सैनी और विपिन यादव शामिल थे। दौरे के दौरान, सदस्यों ने विभिन्न ब्लड बैंकों की कार्यप्रणाली और समाज में उनके योगदान को समझने की कोशिश की। रोटरी क्लब ऑफ साउथ सिटी गुड़गांव के वरिष्ठ सदस्य केएस यादव और ब्लड बैंक के सीएमओ डॉ. सुनील तनेजा ने टीम का स्वागत किया। क्लब के सदस्यों ने पर्यावरण का संदेश फैलाने के लिए सभी स्थानों पर पौधे भी लगाए। सभी सदस्यों ने दौरे के लिए अपना समय निकालने के लिए ब्लड बैंक और डायलिसिस सेंटर के अधिकारियों का धन्यवाद किया। 



क्लब की सचिव नेहा शर्मा ने कहा कि क्लब पंजाबी समाज (रजिस्टर्ड) के सहयोग से पंजाबी भवन के परिसर में विश्व रक्तदाता दिवस (14 जून) पर अपना रक्तदान करने जा रहा है। क्लब की अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने लोगों से रक्तदान के लिए आने का आग्रह किया क्योंकि इस महीने ब्लड बैंकों में रक्त की कमी है। इस साल क्लब का यह 16वां रक्तदान शिविर होगा। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुरेन्द्र यादव ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी सहमति दी है। ओम प्रकाश खुराना और भीम गुलाटी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। पंजीकरण के लिए रक्तदाता 9466781930 पर कॉल कर सकते हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें