Rewari News : सेक्टर 18 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय व जैन पब्लिक स्कूल में कल होगी मतगणना



रेवाडी़, 3 जून जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा ने 18वें लोकसभा आम चुनाव के तहत मंगलवार 4 जून को होने वाली मतगणना को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए मतगणना केंद्रो पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। गुडग़ांव संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 72-बावल व 74-रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र की मतगणना राजकीय कन्या महाविद्यालय सेक्टर 18 रेवाड़ी में तथा रोहतक संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 73-कोसली विधानसभा क्षेत्र की मतगणना जैन पब्लिक स्कूल रेवाड़ी में होगी। 



जिलाधीश राहुल हुड्डा की ओर से राजकीय महिला महाविद्यालय सेक्टर 18 रेवाड़ी के लिए डीएफएससी अशोक कुमार को मतगणना केंद्र भवन के अंदर, अधीक्षक अभियंता सिंचाई विभाग रविंद्र पाल को कानून एवं व्यवस्था के लिए तथा जिला राजस्व अधिकारी रेवाड़ी राकेश कुमार को ऑवर ऑल इंचार्ज नियुक्त किया है। वहीं जैन पब्लिक स्कूल रेवाड़ी में बनाए गए मतगणना केंद्र के लिए डीडीपीओ नरेंद्र सारवान को मतगणना केंद्र भवन के अंदर, कार्यकारी अभियंता डीएचबीवीएन कुलदीप नेहरा को कानून एवं व्यवस्था के लिए तथा अधीक्षक अभियंता डीएचबीवीएन मनोज यादव को ऑवर ऑल इंचार्ज नियुक्त किया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें