Rohtak News : जननेता विजय सोमाणी ने मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रेरित किया



रोहतक। मतदाता जागरूकता अभियान 2024 के अंतर्गत लोकसभा क्षेत्र रोहतक में ब्राह्मण, वैश्य, पंजाबी समाज की समन्वय में कमेटी का गठन किया गया श्री आर के तायल, श्री एस के खटोड़ व आर् एन पारीख की संयुक्त कमेटी ने लोकसभा क्षेत्र रोहतक में स्वतंत्रता सेनानी के पोते श्री दीपेंद्र हुड्डा को समर्थन देने के अपील की गई श्री अशोक जी बुवानी वाला की अध्यक्षता में चेंबर ऑफ कॉमर्स में सांसद प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा को बुलाकर व्यापारियों की समस्या समाधान व समर्थन बारे में अधिकार सोपा गया दलित सेना के उपाध्यक्ष तोताराम खरेरा ने दलित भाइयों को आह्वान किया कि मौका है संविधान बचाने का चूक मत जाना राष्ट्रीय नवचेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जननेता विजय सोमाणी सहाब ने राजनीति से हटकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान चलाया हुआ है। इस कड़ी में राष्ट्रीय नवचेतना मंच व वैश्य अग्रवाल समाज के प्रधान अशोक बुवानी वाला ने रोहतक में अधिक से अधिक मत दान करें अभियान चलाया। बैठक में पहुंचने फूलमाला पहनाकर व पगड़ी बांधकर जननेता विजय सोमाणी का स्वागत किया।  



सोमाणी ने अपने संबोधन में ज्यादा से ज्यादा व शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की व कहा कि मेरी प्रेरणा प्यारी जनता यह विषय बहुत ही महत्वपूर्ण और स्पष्ट धारणा है यह एक उत्साही वक्तव्य है जो लोकतांत्रिक प्रक्रिया और राजनीतिक संरचना में जनता की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करता है मेरी प्रेरणा प्यारी जनता का अर्थ है कि राजनीतिक और सामाजिक कार्यों की प्रेरणा और मूल उद्देश्य लोकतांत्रिक संरचना और जनता के हितों में होना चाहिए इसमें जनता को समर्थन और सम्मान का महत्वपूर्ण भाग देना चाहिए प्रत्येक नागरिक की एक एक वोट कीमती है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि आगामी 25 मई को अपना मतदान जरूर करें। राजनीति में युवाओं की भागीदारी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जो समाज में नई दिशाओं और उत्थान को प्रोत्साहित करता है। अशोक जी बूवानी वाला ने कहा कि कानून व्यवस्था, नेता और लोकतंत्र खतरे में है यह एक गंभीर मुद्दा है जो सामाजिक, राजनीतिक और न्यायिक प्रक्रिया को गहरे संदेशों के साथ प्रभावित करता है । इलाके के जो स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता अपने प्रत्याशी से सवाल जवाब करें, ताकि लोकसभा क्षेत्र में विकास हो सके।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें