Rewari News : नया बाजार में व्यापारियों ने बैठक कर भाजपा प्रत्याशी के स्वागत का एलान किया



गुरुग्राम लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में शनिवार को रेवाड़ी के नया बाजार एसोसिएशन के व्यापारियों ने तेज सिंह मार्किट में बैठक की और बाजार की तरफ से अपना पूरा समर्थन देने की बात कही। नया बाजार एसोसिएशन के दुकानदारों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देशहित में धारा 370 हटाने, राम मंदिर बनवाने सहित कई बड़े और साहसिक कार्य किए हैं इसलिए वे तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। पूर्व प्रधान सुरेश सैनी सहित कई व्यापारियों ने कहा कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं उसी प्रकार राव इंद्रजीत सिंह ने भी अपने संसदीय क्षेत्र दक्षिणी हरियाणा में एम्स लाने जैसे सराहनीय काम किए हैं। 



उन्होंने कहा कि पिछले दिनों नया बाजार एसोसिएशन के प्रधान राकेश भाटोटिया ने बैठक कर भाजपा प्रत्याशी के विरोध का ऐलान किया था जो उनका निजी फैसला था। सच तो यह है कि बाजार के व्यापारियों की ओर से भाजपा प्रत्याशी का कभी विरोध नहीं किया गया और ना ही करेंगे। अगर भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत बाजार में वोट मांगने आएंगे तो व्यापारी उनका स्वागत करेंगे। हालांकि आज जब पूर्व प्रधान सुरेश सैनी के आह्वान पर दूसरे पक्ष ने बाजार में बैठक की तो प्रधान राकेश भाटोटिया को फोन कर बुलाया गया लेकिन वे नहीं आए और फोन पर मैसेज भेजकर उन्होंने माफी मांगते हुए अपने बयान का खण्डन किया।



यहां हम आपको बता दे की कुछ दिन पहले नया बाजार एसोसिएशन के प्रधान राकेश भाटोटिया की ओर से मीडिया को बयान जारी कर कहा गया था कि राव इंद्रजीत सिंह जनता के बीच नहीं रहते वे चुनाव जीतने के बाद दिल्ली चले जाते हैं। वह कभी किसी के सुख दुःख में शामिल नहीं होते। अगर वे बाजार में वोट मांगने आएंगे तो नया बाजार के व्यापारी उनका विरोध करेंगे और काले झंडे दिखाएंगे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें