Rewari News : राज इंटरनेशनल स्कूल ने रचा इतिहास, बारहवीं की छात्रा परिना जिला टॉपर रही


रेवाड़ी शहर के राज इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में अद्वितीय प्रदर्शन कर जीत का परचम लहराया। बाहरवी कक्षा की परिना ने 99.2% हासिल किए और जिला टॉपर बनी व साथ ही में 100% ज्योग्राफी और पॉलिटिकल साइंस रिजल्ट लाकर AIR 5 रैंक जैसी बेहतरीन उपलब्धि प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। वही छात्र अभिनव ने कक्षा दसवीं में 99% हासिल किए और कंप्यूटर व मैथ्स में 100% मार्क्स पाकर AIR 6 रैंक प्राप्त की और परिवार को गौरवांवित किया। कॉमर्स वर्ग की पेरू जैन ने 97.6% , विज्ञान वर्ग की अर्पिता ने 94.2% प्राप्त कर प्रथम स्थान हासिल किया। कक्षा दसवीं के छात्र सिद्धार्थ, तन्मय कौशिक ने 98% से अधिक व रिया गुप्ता, तन्मय सिंह, वंशिका, संस्कृति, शाइन और जीविका ने 97% से अधिक अंक हासिल किए। स्कूल के 82 छात्रों ने परीक्षा में 90% से अधिक अंक प्राप्त किए वही 165 छात्रों ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किया। इसी उपलब्धि के साथ स्कूल का 100% रिजल्ट रहा। 



स्कूल चेयरमैन श्री राजेंद्र सैनी ने बोर्ड परीक्षा में सफल रहे सभी छात्रों को ढेरों शुभकामनाएं दी एवम सभी अभिवावकों से इसी तरह हर क्षेत्र में और बेहतर परिणाम देने का वादा किया। स्कूल निदेशक नवीन सैनी , जितेंद्र सैनी और हेमंत सैनी ने आगामी सत्र में निरंतर ऐसे ही परिणाम देने का आश्वासन दिया और विजेताओं , अभिवावकों व शिक्षको को मंच पर सम्मानित किया। मंच का संचालन शिक्षक यशवीर ने किया। गौरवान्वित विद्यार्थियों ने ढोल बाजे के साथ सभी को बधाई दी और जीत का जश्न मनाया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें