Rewari News : राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को अमित स्वामी ने सम्मानित किया



राजस्थान एग्रीकल्चर रिसर्च इंसटीट्यूट में पावर लिफिटंग स्पोर्टस टीम इंडिया द्वारा जयपुर में आयोजित की गई राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियो ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए विभिन्न मुकाबलों में पदक जीत कर जिले एवं प्रदेश को गौरान्वित किया है। पदक विजेता खिलाडी अपनी उपलब्धियों के साथ एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस के महानिदेशक तथा जिम एसोसियेशन, रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी से भेंट करने पहुंचे जहां अमित स्वामी ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए उनकी उपलब्धि को जिले एवं प्रदेश के लिए गौरव का विषय बताया। अमित स्वामी ने सभी खिलाड़ियो की सराहना करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में 100 कि. ग्रा. वजन वर्ग में बावल के गांव जलियावास निवासी संजय पहलवान पुत्र श्री सुभाष चंद ने स्ट्रांगमैन प्रतियोगिता में 3 स्वर्ण पदक तथा पावर लिफिटंग प्रतियोगिता डैड लिफट, बैंच प्रेस में 2 स्वर्ण पदक जीत कर कुल 5 स्वर्ण पदक अपने नाम अर्जित किए। जिले के गांव उष्मापुर निवासी किरणदीप पुत्र श्री अजीत सिंह ने 90 कि.ग्रा. वजन वर्ग में डैड लिफट, बैंच प्रेस प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण पदक जीते। 



बावल के गांव पातूहेड़ा वासी उदय पुत्र श्री दीपचंद ने 100 कि.ग्रा. वजन वर्ग में डैड लिफट, बैंच प्रेस प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण पदक जीते तथा बैस्ट लिफटर का अवार्ड भी अपने नाम किया। कपिल पुत्र श्री राम सिंह निवासी कमालपुर ने जूनियर वर्ग में 56 कि.ग्रा. वजन वर्ग में डैड लिफट, बैंच प्रेस में स्वर्ण, रजत पदक जीता। अमित स्वामी ने कहा कि सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं जिन्होनें अपने दृढ़ संकल्प व मेहनत से प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इलाके को गौरान्वित किया है। अमित स्वामी ने कहा कि ये खिलाड़ी युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं और वे आश्वस्त हैं कि ये सभी खिलाड़ी भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पदक जीत कर देश का नाम रोशन करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें