Pathargama News: पथरगामा में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया रोड शो



ग्राम समाचार, पथरगामा ब्यूरो रिपोर्ट:- आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश) के निवर्तमान सांसद भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एवं अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भाजपा प्रत्याशी सह गोड्डा निवर्तमान सांसद निशिकांत दुबे के पक्ष में पथरगामा मुख्य पथ स्थित अमडीहा मोड़ से तरडीहा मोड तक रोड शो किया l भोजपुरी फिल्मों के दोनों सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ गई थी l

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने उर्फ निरहुआ ने लोगों को 1 जून को भारतीय जनता पार्टी के कमल फूल छाप पर बटन दबाने का निवेदन किया और भोजपुरी गाना भी सुनाया। रोड शो के दौरान सुरक्षा के दृष्टि से विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई थी और दोनों स्टार प्रचारकों की सुरक्षा के लिए पुलिस निरीक्षक और थानाा पभारी  केेेे नेतृत्व मे थाना पुलिस साथ चल रही थी l मौके पर सांसद प्रतिनिधि संतोष सिंह ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुबोध साह, पूर्वी मंडल अध्यक्ष रामस्वरूप पंडित उर्फ गोलू पंडित, मुनिलाल भगत, अंकित पंडित, राजीव भगत, राजेश टेकरीवाल, रंजीत उर्फ़ मिठू टेकरीवाल, आदि मौजूद थे।

अमन राज, संवाददाता पथरगामा:-


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें