Rewari News : राव बहादुर सिंह स्कूल के दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने हरियाणा बोर्ड की परीक्षा में इतिहास रचा


हरियाणा बोर्ड ने दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। जिसमे राव बहादुर सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने अच्छे अंक लेकर इतिहास रचा है। कक्षा दसवी की छात्रा आचुकी ने 98.4% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। साक्षी ने 96.8%, चारुल ने 95.6%, रुपांशु ने 95.6%, भूमिका ने 95.2% तथा विवेक ने 95.2% अंक लेकर शानदार सफलता हासिल की। 



प्रधानाचार्या सुशीला यादव ने बताया कि दसवी कक्षा के कुल 67 विद्यार्थियों में से 37 विद्यार्थियों ने मैरिट सूची में नाम दर्ज करवाया। विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर राव बहादुर सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के भावी संचालक दीपक यादव ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए निदेशक शिव कृष्ण यादव द्वारा विद्यार्थियों को शिल्ड और मेंडल प्रदान किए गए। 



इस अवसर पर विद्यालय स्टाफ मे प्राध्यापिका मनीषा यादव, प्राध्यापक डॉ अंकुर खेर, डी. पी. नरेंद्र शर्मा व विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें