Rewari News : कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में धारूहेड़ा बावल और रेवाड़ी में चुनावी जनसभा


रेवाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में चुनावी जनसभा। अहीरवाल की वोट का अधिकार खो चुकी बीजेपी, नहीं मानी अहीर रेजिमेंट की मांग- हुड्डा। अहीर रेजिमेंट की मांग व अग्निवीर योजना पर बीजेपी नेताओं ने साधी दुर्भाग्यपूर्ण चुप्पी- हुड्डा। लोकसभा में मुकाबला संविधान बचाने वाली कांग्रेस और संविधान खत्म करने वाली बीजेपी के बीच- कैप्टन। खुद के वादों को भूलकर धार्मिक, हवा-हवाई और भ्रामक मुद्दों से जनता को बरगलने में लगी बीजेपी- उदयभान। लोगों को सुरक्षित माहौल, रोजगार, साफ पानी, स्वच्छ हवा देने में नाकाम बीजेपी- राज बब्बर।



बीजेपी सरकार ने अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को क्यों ठुकरा दिया? बीजेपी के नेता अहीरवाल की इस सबसे महत्वपूर्ण मांग को क्यों नहीं मनवा पाए? बीजेपी के नेताओं ने अग्निवीर के खिलाफ आंदोलन में युवाओं का साथ क्यों नहीं दिया? यह सवाल पूछे हैं पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने। हुड्डा आज रेवाड़ी में कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर के साथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस मौके पर पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, विधायक चिरंजीव राव समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। 


धारूहेड़ा, बावल विधानसभा के गांव सुलखा, लायंस क्लब रेवाड़ी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा बीजेपी अहीरवाल के लोगों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि उसने अग्निवीर जैसी योजना को लागू करके और अहीर रेजिमेंट की मांग को ठुकराकर युवाओं की उम्मीदें तोड़ दी हैं। हर जरूरी मौके पर बीजेपी नेताओं ने दुर्भाग्यपूर्ण चुप्पी साधी है, जिसका खामियाजा पूरा अहीरवाल भुगत रहा है। लेकिन इसबार राज बब्बर गुरुग्राम लोकसभा की मजबूत आवाज बनेंगे और कांग्रेस अहीरवाल के युवाओं की तमाम मांगों को पूरा करेगी। 

इस मौके पर कैप्टन अजय यादव ने कहा कि इस बार सीधा मुकाबला संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस और संविधान को खत्म करने की मंशा वाली बीजेपी के बीच है। ऐसे में लोग संविधान व लोकतंत्र को बचाने वाली कांग्रेस को वोट देकर राज बब्बर को भारी मतों से जिताएंगे। उन्होंने कहा एक तरफ राहुल गांधी हैं जो 4 हजार किलोमीटर पैदल चलकर लोगों का सुख दुख जानते हैं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो अपने अमीर दोस्तों की दिल की सुनते हैं और महंगे शौक रखते हैं।राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं और नरेंद्र मोदी समाज में नफरत फैला रहे हैं। 


अपने संबोधन में चौधरी उदयभान ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच में अंतर को उनके चुनाव प्रचार से स्पष्ट समझा जा सकता है। क्योंकि एक तरफ कांग्रेस रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, महंगाई और अपराध से राहत दिलवाने के मुद्दों पर बात कर रही है। तो दूसरी तरफ बीजेपी बुनियादी मुद्दों से कोसों दूर धार्मिक, हवा-हवाई और भ्रामक मुद्दों में जनता को बरगलने में लगी है। सवाल खड़ा होता है कि बीजेपी अब काले धन की वापसी, सस्ते पेट्रोल-डीजल, नोटबंदी और जीएसटी के फायदे, 2 करोड़ रोजगार, स्मार्ट सिटीज, स्वामीनाथन की रिपोर्ट, किसानों की डबल आय जैसे अपने पुराने वादों पर बात क्यों नहीं करती? बीजेपी खुद के घोषणापत्र पर कभी चर्चा क्यों नहीं करती? ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि बीजेपी को ना अपने रिपोर्ट कार्ड पर भरोसा है और ना ही चुनावी वादों पर।

तमाम कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ व समर्थन को देखकर उत्साहित राज बब्बर ने इस मौके पर कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हर मोर्चे पर गुरुग्राम की अनदेखी की है। ये सरकार ना इस लोकसभा के लोगों को सुरक्षित माहौल दे पा रही है, ना युवाओं को रोजगार, ना नागरिकों को साफ पानी, ना स्वच्छ हवा और ना ही भविष्य के लिए कोई भरोसा। इसलिए जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है।

विधायक चिरंजीव राव ने राज बब्बर को भरोसा दिलाया कि रेवाड़ी से पूरे तरीके से भारी मतों से आपको जीतेंगे। यह चुनाव आप नहीं बल्कि जनता लड़ रही है। आज हर वर्ग परेशान है कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें