Pakur News: विजय हांसदा जनता का विश्वास खो चुका है: निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेंम्ब्रम


ग्राम समाचार पाकुड़। पाकुड़ प्रखंड के कई पंचायत के गांव का दौरा मोटरसाइकिल और चार चक्का से कार्यकर्ताओं ने तूफानी रैली किया। जिसमें सितापहाडी, नवादा, झिकरहट्टी, उदयनारायणपुर इलामी, तारानगर, मनिरामपुर, इशहकपुर, संग्रामपुर कालीदासपुर, रहसपुर, चांचकि, पृथ्वीनगर, सितेशनगर, हरीगंज, हरिहरा, गंधाईपुर, नसीपुर, मेनकापाडा बेलडंगा, रामचंद्रपुर, गगनपहाडी सहित अन्य गांव का दौरा किया गया।


राजमहल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लोकप्रिय निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेंम्ब्रम का बैठक एवं जनसम्पर्क अभियान में जनता व मतदाता दिल से तन-मन से समर्थन लोबिन हेम्ब्रम को कर रही है। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का कहना है वर्तमान सांसद विजय हांसदा कभी भी जनता के दुख-सुख में सामने नहीं आया चुनाव का समय क्षेत्र आते है केवल वोट मांगने के लिए और 5 वर्षो के लिए गायब हो जाते हैं। पिछले दोनों चुनाव में विजय हांसदा ने ऐसा ही किया है जिसका परिणाम आज जनता भुगत रही हैं और झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा से बहुत दूर हो चुकी है।क्षेत्र की जनता का कहना है कि राजमहल लोकसभा से ऐसा जनप्रतिनिधि हम लोगों को अब नहीं चाहिए। लोबिन हेम्ब्रम का तूफानी दौरा देखकर झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा एवं उनका कार्यकर्ता हतास हो चुका है और सांसद विजय हांसदा जनता का विश्वास भी खो चुका है। 


निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम ने कहा अगर जनता मुझे मौका दिया तो शिकायत का मौका नहीं दूंगा जनता का दुख सुख में हमेशा खड़ा हूँ और खड़ा रहूंगा और जनता का विश्वास जीतूंगा। पाकुड़ साहिबगंज में डॉक्टर का कमी होने नहीं दूंगा मैं शिक्षा का स्तर को और उठाऊंगा, आज जो भी सुदूर गांव में पेयजल का हाहाकार मचा हुआ है वह भी विभागीय स्तर से पेयजल पहुंचने का काम करूंगा। बड़ा-बड़ा प्रोजेक्ट लाकर मैं बेरोजगार युवक को रोजगार दिलाऊंगा। मैं जनता की हित के लिए किसी के सामने नहीं झुकूंगा। लोबिन हेंम्ब्रम ने कहा कि झारखंड सरकार अपने मेनोफेस्टो में जो वादा किया था वह वादा एक भी पूरा नहीं किया अगर कोई भी वादा किया है तो बताएं 5 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा एसपीटी/सीएनटी एक्ट पेसा कानून झारखंड सरकार का वादा धरा का धरा रह गया। मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य हाजिकुल आलम, सानू मुखिया, इकरामुल अंसारी, मंजूर आलम, बादशाह शेख, कबीर अंसारी, मार्क बास्की, रफीक शेख, राहुल मुखिया, जीवन अली, सपन प्रमाणिक, सुमन टुडू, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल एवं चार चक्का के साथ मौजूद थे।

                                      - ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट, पाकुड़।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें