Godda News: डी डांस अकादमी ने लगाया चार दिवसीय समर डांस वर्कशॉप



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  डी डांस एकेडमी द्वारा आयोजित चार दिवसीय "समर डांस वर्कशॉप" का शुभारंभ शनिवार को स्थानीय कारगिल चौंक स्थित होटल अतिथि पैलेस में हुआ। वर्कशॉप का उद्घाटन जिला कला - संस्कृति संयोजक सुरजीत झा द्वारा फीता काटने के पश्चात दीप प्रज्वलन से हुआ। इस अवसर पर बतौर विशिष्ट अतिथि मनीष कुमार सिंह, जामताड़ा के अतिथि कोरियोग्राफर विजय कुमार सिंह, अमरेंद्र सिंह बिट्टू , अतिथि पैलेस के प्रोपराइटर आशुतोष जायसवाल एवं कोरियोग्राफर मानसी मेहरा उपस्थित थे।

मुख्य अतिथि श्री झा ने अपने संबोधन में कहा कि डांस कंप्लीट एक्सरसाइज है जिसके परिणाम स्वरूप बच्चे स्वस्थ एवं सुगठित शरीर के साथ - साथ इस क्षेत्र में अपना करियर भी बना सकते हैं जिससे की उन्हें नेम और फेम के साथ यथेष्ठ धन भी हासिल हो सकता है। यह मेंटल स्ट्रेच को कम करने का भी साबित माध्यम है। कार्यक्रम का संचालन डी डांस के कोरियोग्राफर आकाश सोनी ने किया। वर्कशॉप के उद्घाटन सत्र में एकेडमी के बच्चों में प्रदीप कुमार, आनंद कुमार, अमन झा, स्वेता, तनुजा, वंशिका, इशिका, मेघा, माही, रचना, बबली, खुशी, संगीता हांसदा, असुंता मरांडी, मौसम सपना, नेहा सिंह एवं रिया नेहा आदि ने एक से बढ़कर एक नृत्य की प्रस्तुति दी।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें