GODDA NEWS: भाजपा प्रत्याशी का चुनावी दौरा


ग्राम समाचार, गोड्डा। भारतीय जनता पार्टी के गोड्डा सांसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी  निशिकांत दुबे ने पथरगामा प्रखंड के बिसाहा मंडल के गंधर्वपुर , तरडीहा, महेशलीट्टी, जोगीडीह, पंझहार, घाट कुराबा, बेलसर, वन्दनवार, लखन पहाड़ी, वारकोप आदि गांवों का दौरा किया।

सांसद ने लोगों से कहा कि - मैंने जनता की सेवा की है और आगे भी जानता के आशीर्वाद से सेवा करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि-  गोड्डा मे रेल बायबास सड़क,मेडिकल कॉलेज, देवघर मे एम्स, एयरपोर्ट और गंगा से पीने का शुद्ध पानी क्षेत्र के सभी घर मे पहुंचाया जायेगा। इसके साथ जल्द हि मेडिकल कॉलेज भी गोड्डा को मिलेगा।

हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सबका साथ सबका विकास को गोड्डा की जनता ने स्वीकार किया है और जनता प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेन्द्र मोदी जी को बिठाने का मन बना चुकी है ।

मिडिया प्रभारी प्रितम गाडिया ने बताया कि भाजपा जो कहती है वो करती है, पिछले बार हमारी पार्टी के लोकप्रिय सांसद ने कहा था की वो नॉमनेशन करने देवघर से गोड्डा रैल से आएंगे तो इस बार 10 मई को रेल से ही आयेंगे।

सांसद के विकास कार्यो को जनता देख चुकी है और फिर से जानता ने सांसद निशिकांत दुबे को हि अपना मत देने का मन बनाया है।

 सांसद के साथ गोड्डा विधायक अमित मंडल,जिलाध्यक्ष संजीव मिश्रा, निर्वर्तमान जिलाध्यक्ष राजीव मेहता,पुर्व जिला अध्यक्ष दिलीप सिंह,महामंत्री कृष्ण कन्हैया,राजेश कुमार टेकरीवाल , मंडल अध्यक्ष जगरन्नाथ मांझी,  सुभाष यादव, जद यू जिलाध्यक्ष चन्द्रधर सिंह 'चुन्नु', सियाराम भगत , संतोष दुबे,हेमान्दरी दुबे,  पवन झा सहित अन्य लोग साथ-साथ चल रहे थे।

- राजीव कुमार, ग्राम समाचार गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें