Godda News: आपका एक वोट आपका निर्णय है। अपना निर्णय जरूर दे, मतदान जरूर करे,: पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक


ग्राम समाचार, मोतिया (गोड्डा, झारखंड)। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण वातावरण में करवाने के उदेश्य से सदर प्रभाग के पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक ने मोतिया ओ. पी. प्रभारी महावीर पंडित के साथ मिलकर सोमवार को मोतिया थाना अन्तर्गत विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया। इस दरम्यान पुलिस निरीक्षक मोदक ने कई गाँवो का भ्रमण करते हुए गाँव के ग्रामीणो को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक ने ग्रमीणों को जागरूक करते हुए कहा कि हमें संविधान से मतदान करने का अधिकार प्राप्त है। हमें अपने मताधिकारों का प्रयोग करके अपनी सशक्त सरकार चुननी चाहिये एवं देश के लोकतंत्र को मजबूत बनान चाहिये इसलिए हम सबको मतदान अवश्य करना चाहिए। भले ही चुनाव 05 साल में एक बार आता है पर यह हम सब के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। 

मतदान को अपना अधिकार व कर्तव्य मानते हुए घर से बाहर निकलें और मतदान करते हुए अपने पसंद के उम्मीदवार को चुनें। उन्होंने आगे कहा कि आपका वोट आपका निर्णय है, अपना निर्णय जरूर दे, मतदान जरूर करे,। मजबूत लोकतंत्र के लिए हर एक व्यक्ति का भागीदारी जरूरी है, अधिक से अधिक मतदान कर मज़बूत लोकतंत्र के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे, मतदान जरूर करे। 

ओ०पी० महावीर पंडित ने कहा कि हम स्वयं मतदान करने के साथ ही घर के सभी मतदाताओं को भी जागरूक बनाएं और उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान पुलिस निरीक्षक एवं ओ पी प्रभारी ने बच्चों के बीच चॉकलेट भी बांटे।

- ग्राम समाचार , मोतिया (गोड्डा,झारखंड)।


Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें