Dhanbad News: ढुल्लू महतो के समर्थन में उतरे हेमंत विश्व शर्मा


ग्राम समाचार, धनबाद।  अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा आज धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में लोगो से वोट मगने धनबाद पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हेमंत विश्व शर्मा का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान हेमंत विश्व शर्मा अपने चिरपरिचित अंदाज में विपक्षियों पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि मोदी जी का नारा है, "अबकी बार 400 पार" इस नारे को हमे इस लिए मूर्त रूप देना है, ताकि ज्ञानवापी में फिर से भगवान शिव स्थापित हो सके, सनातनियो की मांग मथुरा में श्रीकृष्ण भगवान भव्य मंदिर में विराजे उसे पूरा करने के साथ ही हमारे कश्मीर का एक टुकड़ा जो कांग्रेस के कारण आज भी पाकिस्तान के कब्जे में है उस पीओके को वापस भारत यानि हमारे कश्मीर का हिस्सा बनाया जा सके। इसके लिए हमे मोदी जी के 400 पार वाले नारे को सफल बनाना है।


उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने पिछले जन्म में जरूर कुछ किया था, जिस वजह से अयोध्या में स्थापित हमारे रामलला उन्हें दर्शन देना नही चाहते। उनके नसीब में ही रामलला का दर्शन पाना नही लिखा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में तो रामलला विराजमान हो गए, लेकिन अभी हमारा कार्य समाप्त नही हुआ। यदि भाजपा इस बार 400 पर करती है तो मथुरा में भगवान कृष्ण और ज्ञानवापी में भगवान शिव स्थापित होंगे।


उन्होंने कहा कि जब सोनिया गांधी खुद हिन्दू है ही नही, तो वह राम मंदिर कैसे जाएंगी और वे मंदिर के शुद्धिकरण की बात करते है।

मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने मुस्लिम समाज मे एक से अधिक शादियों को रोकने को लेकर यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने की भी बात कही।

वहीं उन्होंने कहा कि यदि इस बार 400 पार के नारे को आप लोगों ने सही साबित कर दिया, तो झारखंड के जेएमएम और कांग्रेस  के घरों में जितना भी काला धन छिपा कर रखा गया है उसे निकाल कर बाहर लाएंगे और उस धन से यहाँ के गरीब लोगों को घर, मकान और सड़के देंगे।

उन्होंने झारखंड सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि झारखंड खनिज संपदाओं के मामले में देश का नंबर एक राज्य है। अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने इस उम्मीद से झारखंड राज्य बनाया था कि आने वाले एक-डेढ़ दशक में यह राज्य देश का सबसे अग्रणी प्रदेश बनेगा, लेकिन पिछले पांच वर्षों में जेएमएम और कांग्रेस की इस सरकार ने सिर्फ झारखंड को लूटने का काम किया। किसी भी युवा को कोई नौकरी नही मिली, एक परीक्षा हुई भी तो उसका भी प्रश्नपत्र लीक हो गया।

कार्यक्रम में बीजेपी के राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश और निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने हेमंत विश्व शर्मा को गुलदस्ता और अंगवस्त्र देकर उनका स्वागत किया। निरसा के चिरकुंडा स्थित श्रम कल्याण केन्द्र में आयोजित इस जनसभा में हजारों की संख्या में लोग असम के मुख्यमंत्री को सुनने पहुंचे थे। 

- ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट धनबाद।


Byte:- हेमंत विश्व शर्मा -- सीएम असम।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें