Rewari News : शहर निवासी अरुण गुप्ता ने कंप्यूटर में डॉक्टरेट की उपाधि ग्रहण की

रेवाड़ी शहर के मॉडल टाउन निवासी अरुण गुप्ता ने कंप्यूटर में डॉक्टरेट की डिग्री प्राप्त की। डॉक्टर अरुण गुप्ता ने क्लाउड कंप्यूटिंग पर शोध किया और चार साल के समय में अपने शोध को खत्म कर आज डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की है। डॉक्टर अरुण गुप्ता ने अपने गाइड डॉक्टर अनूप शर्मा और सिंघानिया यूनिवर्सिटी के सभी स्टाफ के लिए हार्दिक आभार प्रकट किया है। अरुण गुप्ता पहले से डबल बैचलर और डबल मास्टर हैं और उनके पास एलएलबी की डिग्री भी है। अरुण गुप्ता, रेवाड़ी की कई संस्थाओं से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर समाज कल्याण के कार्यों में भी लगन रहते हैं। रोटरी क्लब ऑफ़ रेवाड़ी मेंन के पूर्व प्रधान रह चुके हैं और अरुण गुप्ता समाज सेवा के लिए जिला पुरस्कार और हरियाणा के मुख्यमंत्री पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं।



अरुण गुप्ता ने बताया कि वो अपने इस कामयाब का श्रेय अपने पिता श्री कृष्ण कुमार गुप्ता, अपनी पत्नी ज्योति गुप्ता, बच्चों कुश, कुशल और अपने परिवार के सभी सदसियों और दोस्तों को देते हैं जिनके साथ के बिना ये उपलब्धि हासिल करना नामुकिन था। इस अवसर पर अनेक संस्थाओं ने जैसे रोटरी क्लब ऑफ रेवाडी मेंन, अग्रवाल सभा, वैश्य समाज, भारत विकास परिषद, सड़क सुरक्षा संगठन, माइल्स टू एजुकेट सोसायटी, टीम आर4, ज्ञानवृक्ष मीरपुर, लक्षित कैरियर इंस्टीट्यूट आदि ने अपनी बधाई संदेश भेजे हैं और डॉक्टर अरुण गुप्ता के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें