Rewari News : शहर के कुतुबपुर स्थित बूथ नंबर 194 पर पीपीपी सुधारीकरण कैंप का आयोजन किया गया



रेवाड़ी में रविवार को संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्मोत्सव पर मोहल्ला कुतुबपुर स्थित बूथ नंबर 194 पर फैमिली आईडी की समस्याओ के समाधान के लिए निशुल्क कैंप आयोजित किया गया। कैंप में नितिन गुप्ता भाजपा रेवाड़ी मण्डल आईटी सेल ने हरियाणा प्रदेश के पीपीपी स्टेट कोऑर्डिनेटर सतीश खोला को अपनी टीम के साथ बूथ न 194 पर आमंत्रित किया। जिसमे फैमिली आईडी से संबंधित परेशानियों को तुरंत मौके पर ठीक करवाकर उनका समाधान किया गया। 



मौहल्ला कुतुबपुर सहित आसपास के काफी लोगों ने कैंप में पहुंचकर परिवार पहचान पत्र संबंधी अपनी समस्याओ को दूर कराया। इस अवसर पर भाजपा रेवाड़ी मण्डल अध्यक्ष दीपक मंगला, मण्डल महामंत्री संजय चौहान, पूर्व पार्षद प्रदीप भार्गव, गौंसाई मंदिर से पंडित किशन चंद वशिष्ठ, बूथ अध्यक्ष विंदू गुप्ता, मुकेश भार्गव, रोहित (मोंटी), विधि गुप्ता, सरोज मेहरा, मधु भार्गव, विक्की, सुमन भार्गव आदि लोग मौजूद रहे।



मीडिया से बात करते हुए पीपीपी कोऑर्डिनेटर सतीश खोला और कैंप आयोजक बीजेपी आईटी सेल से नितिन गुप्ता ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर फैमिली आईडी में त्रुटि सुधार के लिए कैंप लगाया गया है। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान लिखा वह पूरी दुनिया के लिए एक मिशाल है। दुनिया के देश भी हमारे देश के संविधान के कायल हैं। आज पूरा देश बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के दिखाए मार्ग पर चल रहा है। 



उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का सेवा समर्पण का भाव है जिसमें सरकार का लक्ष्य है कि हर जरूरतमंद तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। इसलिए सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया जाता है। सतीश खोला ने कहा कि मोदी जी का नारा सबका साथ सबका विकास है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार 400 पार का नारा सार्थक करेगी और हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीट जीतकर मोदी जी की झोली में डालने का काम करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें