Rewari News : राज्यसभा सांसद अपने अभद्र बयान के लिए माफी मांगे :: वन्दना पोपली


भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सूरजेवाला द्वारा आपत्तिजनक दिए बयान को लेकर माफी मांगने को कहा है। वंदना पोपली ने बताया कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के सम्मान की कोई जगह नहीं है। इनकी घटिया मानसिकता, इनकी सोच इनके बयानों में झलकती है। रणदीप सिंह सुरजेवाला बेशक से किसी सम्मानजनक पद पर बने हुए हैं परंतु उनके द्वारा एक जनसभा में मथुरा से सांसद रही व वर्तमान में सांसद का चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी जी पर भद्दी व अभद्र टिप्पणी ने देश व प्रदेश की महिलाओं के सम्मान को क्षति पहुँचायी है। सुरजेवाला के इस बयान ने भृष्टाचार में डूबी कांग्रेस की महिला विरोधी सोच को दर्शाया है। कांग्रेस के इन सत्ता के भूखे लोगों को जनता व नारी शक्ति से कोई मतलब नहीं है। वंदना पोपली ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं बार-बार घटिया बयानों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने अपने आप को सुशोभित किया है। चाहे वह विवादित बयान दिग्विजय सिंह द्वारा अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता के लिए हो । इनके दिग्गज नेताओं के तो कहने हीं क्या इनके साथ इनके पदचिन्हों पर चलते हुए कांग्रेस की महिला नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी व माफी मांगती फिरी, चाहे राहुल गांधी द्वारा बड़ोदरा में महिलाओं को लेकर अमर्यादित बयान "की संघ की शाखाओं में महिलाएं छोटे कपड़े पहने दिखती हैं" उनकी घटिया सोच को दिखाता है व दिखाता है कि इनकी मोहब्बत की दुकान का शटर जब भी खुलता है तो ऐसे ही बयान निकलते हैं ।वंदना पोपली ने बताया कांग्रेस के नेताओं का मानसिक स्तर किस हद तक गिर चुका है। दिमागी तौर से पूरी तरह बौखलाए हुए हैं क्योंकि इनकी संकुचित मानसिकता व विचारधारा को छोड़कर देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक विकसित भारत के सपने को साकार करने में लगी है। जिस देश की जनता ने कभी इनको शीर्ष पदों पर बैठा कर देश को चलाने के लिए सत्ता की चाबी दी थी व 70 सालों तक गरीबी हटाने का नारा देने वाली भृष्टाचारी कांग्रेस से जनता की गरीबी तो नही पर इनकी गरीबी जरूर दूर हुई व इनके तहखानों से नोटों के पहाड़ निकलने लगे उसी जनता ने इनको ऐसा सबक सिखाया की जनता को ही यह गाली देने लग गए हैं अपमानजनक टिप्पणी करने लग गए हैं। जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है कि देश की आंखों में धूल झोंकने वालों व अपने घरों व तहखाने को भरने वालों को जनता ने घर बैठाने का रास्ता दिखाया है।



वन्दना पोपली ने बताया कि आज देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है विदेशों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका बज रहा है। इसलिए इस बार भी लोकसभा के होने वाले चुनाव में जनता मन बना चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी को अबकी बार 400 पार करके दिखाना है तथा जनता कांग्रेस पार्टी व इनके बिखरे हुए गठबंधन के नेताओं को चुन चुन कर घर बैठाने का काम करेगी। मोदी विरोध मे ये लोग कब देश विरोध और महिला विरोध मे चले गए इनको खुद को ही नही पता क्योंकि ये लोग मानसिक दिवालियापन के शिकार हो चुके है। वन्दना पोपली ने बताया कि प्रियंका गांधी बोलती थी "लड़की हुँ लड़ सकती हूँ " लेकिन इनके भाई राहुल गांधी ने " शक्ति " के बारे मे जो वक्तव्य दिए पूरे देश ने देखे । इनको आज अपनी पार्टी के नेताओ की मानसिकता से लड़ने की जरूरत है जो राजनैतिक हताशा के कारण महिलाओं पर स्तरहीन शब्दावली का प्रयोग करते है अगर कांग्रेसी नेता महिलाओं को सम्मान नही दे सकते तो कम से कम अपमान जनक टिप्पणियों पर लगाम लगानी चाहिए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें