Rewari News : रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर रेवाड़ी डिपो में दो घंटे का प्रदर्शन किया गया

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर रेवाड़ी डिपो में दो घंटे का प्रदर्शन किया गया। जिसमे सेंट्रल वर्कशॉप हिसार, करनाल बंद करने की योजना का व HREC गुरुग्राम बॉडी सैक्सन से नई 500 बसों की बॉडी प्राइवेट कंपनी से बंधवाने व चालक, परिचालकों के 10 रात्रि ठहराने कटौती करने पर गहनता से चर्चा की गई। सांझा मोर्चा ने सर्वसम्मति से सरकार की कर्मचारी व विभाग विरोधी नीति का विरोध किया।

 



सरकार चुनाव आदर्श आचार संहिता की आड़ में इन नीतियों को थोप रही हैं। प्रदेश सरकार एक बाद एक हम कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधाओं को छीन रही हैं ओर विभाग को सिकोड़ रही हैं। सांझा मोर्च ने कर्मचारी व विभाग विरोधी इन नीतियों के खिलाफ आज 4 अप्रैल 2024 को 2 घंटे प्रदर्शन करके रेवाड़ी डिपो महाप्रबंधक श्री देवदत्त जी के माध्यम से अतिरिक्त परिवहन सचिव PST के नाम ज्ञापन दिया ।सभी यूनियनों की डिपो कमेटी आपसी मतभेद भुला करके केवल अपने हकों बचाने व विभाग के निजीकरण को रोकने के लिए 4 अप्रैल 2024 के ज्ञापन प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लिया कर्मचारी व विभाग विरोधी नीतियों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया। इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से साँझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व राज्य उप प्रधान कुलदीप खड़गवास,राज्य उप प्रधान यशपाल यादव ,राज्य सचिव नरेश माँदी, राज्य सचिव चिराग़ यादव, निरंजन चेयरमैन, चेयरमैन धर्मेंद्र खिजूरी, डिपो प्रधान प्रवीण बालधन, दिनेश साहपुर, जितेंद्र पावटी, पवन यादव, सुधीर मंदोंला सहित अनेक कर्मचारी मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें