Rewari News : विश्वकर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया


विश्वकर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल, काठ मंडी, सर्कुलर रोड, रेवाड़ी, ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की सीनियर सेकेंडरी कक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया है। सभी संकाय आर्ट कॉमर्स और साइंस में विद्यालय के बच्चों का शत- प्रतिशत परिणाम रहा।इस शानदार उपलब्धि के साथ, छात्रा चंदा, चंचल, खुशी, मुस्कान, चंचल सुरेश व छात्र अमित, पीयूष, रोहित, दिलीप, शशांक, हेमन्त और यश ने मेधावी सूची में नाम दर्ज कराएं। विद्यालय के 22 छात्रों में से 12 छात्रों ने मेधावी सूची में नाम दर्ज कराया बाकी सभी विद्यार्थी फर्स्ट डिवीजन से पास हुए। विधालय प्राचार्या श्रीमती श्रुति शर्मा ने इस स्तंभनीय और प्रशंसनीय गुणवत्ता के साथ-साथ सभी छात्रों को यशस्वी परिणाम प्राप्त करने पर बधाई देते हुए सभी का ढोल के साथ स्वागत किया और लड्डू बांट कर सभी का अभिनन्दन किया। छात्रों ने बोर्ड स्तर पर बारंबार शत-प्रतिशत परिणाम दे कर विशिष्ट उपलब्धि को हासिल किया है।



इस सफलता के पीछे छात्रों की मेहनत, शिक्षकों की उत्कृष्टता, और प्रशासनिक कर्मियों के समर्थन का सशक्त योगदान है। जिस के लिए विधालय प्रबंधक कमेटी के प्रधान श्री हेमंत कुमार शर्मा जी सचिव श्री धीरज शर्मा जी ने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें