Rewari News : पंजाबी भवन में पंजाबी समाज महिला मंच द्वारा बैसाखी पर्व का आयोजन किया गया



रेवाड़ी में स्थानीय पंजाबी भवन में "पंजाबी समाज महिला मंच" द्वारा बैसाखी पर्व का आयोजन किया गया, जिसमें समाज की महिलाओं ने पूरे जोश एवं उमंग के साथ शिरकत की! महिला मंच द्वारा सबसे पहले गणेश स्तुति की गई व गणेश जी की प्रतिमा के समक्ष पंजाबी समाज के प्रधान सचिन मलिक एवं महिला मंच की प्रधान अंजू टंडन द्वारा माल्यार्पण किया गया! इसके उपरांत कार्यक्रम में आए हुए गणमान्य आशा झाब, कमल मखीजा, सुनीता चांदना, प्रीती बाउंट्रा का स्वागत कर कार्यक्रम का आगाज किया गया। 



समाज की युवतियों ने सुंदर गिद्दा पर डांस किया तो एक और समूह ने बोलियों पर, पंजाबी ढोल पर भी महिलाएं खूब थिरकती नजर आई, तो मनोरंजन गेम्स में भी सभी महिलाओं ने जोर शोर से हिस्सा लिया। कार्यक्रम की प्रधान अंजू टंडन ने बताया कि यह महिला मंच का प्रथम प्रयास है और इस प्रयास में समाज की सभी महिलाओं ने पूरा सहयोग दिया है, खास तौर से कार्यकारिणी की सभी महिला सदस्या ने अपनी मेहनत से इस कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया। हम सभी मिलकर इस तरह के आगे भी कार्यक्रम करते रहेंगे जिससे पंजाबी संस्कृति की झलक एवं महक समाज को हमेशा मिलती रहे।



इस अवसर पर नीतू चांदना ज्योति अरोड़ा सीप गेरा, कुसुम शर्मा अलका मलिक अनु बहल संगीता खुराना रमनदीप कौर, प्रीती मुंजाल, मीनू अरोड़ा, रेनू मेहता, सोनिया सिद्धू, मधु गुलाटी, प्रीति सतीजा, सीमा चराया, सरिता चराया, सुमन चक्रवर्ती, प्रीति गुलाटी, सरिता चराया, ममता ठक्कर, रजनी सरीन आदि सभी सदसयो ने अपनी अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाई ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें