Rewari News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुग्राम दौरे को लेकर रेवाड़ी पुलिस द्वारा ट्रैफिक एडवाइजरी जारी


आप सभी आमजन को सूचित किया जाता है की दिनांक 11 मार्च 2024 को जिला गुरुग्राम में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रस्तावित द्वारका एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी श्री दीपक सहारन के दिशा निर्देश पर रेवाड़ी पुलिस ने आमजन की सुविधा के लिए एडवाइजरी जारी की है कि 11 मार्च 2024 को माननीय प्रधानमंत्री के गुरुग्राम कार्यक्रम के मद्देनजर सभी भारी व्यवसायिक वाहनों का गुरुग्राम में प्रवेश वर्जित है। इसलिए रेवाड़ी से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी व्यवसायिक वाहनों का दिनांक 10.03.2024 को समय 05:00PM से दिनांक 11.03.2024 को कार्यक्रम समाप्ति तक गुरुग्राम में प्रवेश वर्जित रहेगा।



उपरोक्त इन दिनों में सड़कों के ऊपर वाहनों का दबाव अत्यधिक न हो, जिसके लिए रेवाड़ी पुलिस द्वारा जयपुर से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी व्यवसायिक वाहनों को एनएच-48 (दिल्ली-जयपुर हाइवे) से एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे पर संगवाड़ी से डाइवर्ट किया गया है। इसके अलावा नारनौल से दिल्ली जाने वाले भारी व्यवसायिक वाहन हरीनगर फ्लाईओवर से रेवाड़ी बाइपास होते हुए गोकलगढ़-बीकानेर से एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे का उपयोग करें। इस अवधि में जिला रेवाड़ी में 9 स्थानों पर नाके लगाए जाएंगे और सभी भारी व्यवसायिक वाहनों को एनएच-352 पर भेज जाएगा। इसलिए दिल्ली एवं गुरुग्राम जाने वाले सभी भारी व्यावसायिक वाहन एनएच-352 (झज्जर-रोहतक) हाइवे का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

इस दौरान रेवाड़ी पुलिस द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ताकि आमजन को यात्रा के समय किसी तरह की असुविधा / परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें