Rewari News : मशहूर पॉप सिंगर फाजिलपुरिया अपने जूनियर फैंस से मिलने रेवाड़ी पहुंचे



विख्यात पॉप सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया अपने तीस दिनों के विशेष कंपेन के तहत अचानक शहर की टीपी स्कीम निवासी अपने फालोअर व खास प्रशंसक अयान शर्मा से मिलने उनके आवास पहुंचे। 



फाजिलपुरिया के आने की सूचना मात्र से ही टीपी स्कीम स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। फाजिलपुरिया ने अपने फैन अयान शर्मा से खासी बातचीत की तथा उसे शिक्षा के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।



टीपी स्कीम निवासी डा. मधुसूदन शर्मा ने बताया कि उनका आठ वर्षीय पुत्र अयान शर्मा पिछले एक वर्ष से यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाने में रुचि दिखाने लगा। विशेषकर गाडिय़ों में अयान की विशेष रूचि है तथा उसी पर ही आधारित अधिकतम वीडियो बनाकर यूट्यूब चैनल अयान शर्मा जीरोजीरोजीरोवन पर लगातार बनाकर अपलोड भी करने लगा। 



राहुल यादव फाजिलपुरिया का वह बहुत बड़ा फैन है। ‘कर गई चुल..’ गीत से देश-दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाले पॉप सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया की ओर से तीस दिन का विशेष कंपेन चलाया हुआ है। जिसके तहत वे अपने विशेष फॉलोवरों व खास फैन से मिल रहे है। इसी कड़ी में गत सायं वे अचानक उनके घर पहुंचे। सूचना के बाद वे भी अस्पताल से तुरंत घर पहुंचे व जल्दबाजी में तैयारियां शुरु की गई।



फाजिलपुरिया के टीपी स्कीम स्थित डा. मधुसूदन शर्मा के आवास पर पहुंचते ही उनका पुष्प वर्षा व मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। फाजिलपुरिया के टीपी स्कीम पहुंचने की सूचना के बाद काफी संख्या में उनके समर्थक मौके पर एकत्रित हो गए तथा उनके साथ फोटो व सैल्फी लेने का दौर प्रारंभ हो गया। फाजिलपुरिया ने अपने खास नन्हें फैन व समर्थक अयान शर्मा से विशेष रुप से काफी बातचीत की तथा शिक्षा के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी आगे बढऩे के लिए प्रेरित करते हुए अपना आशीर्वाद भी दिया।



इस मौके पर अयान शर्मा ने कहा कि अपने चाम्र्स फाजिलपुरिया से मिलकर उन्हें बहुत अचछा लगा क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। अयान ने बताया कि अचानक फाजिलपुरिया का उनके घर आने से सभी आश्चर्यचकित रह गए। अयान के अनुसार वह अलग-अलग कारों तथा गाडिय़ों का शौक रखते हैं तथा उनकी वीडिय़ो बनाते हैं। अयान के अनुसार फाजिलपुरिया ने उनके घर पहुंचकर उनके एक सपने को साकार करने का भी कार्य किया है। इस मौके पर काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें