Rewari News : बावल नगरपालिका में महिला दिवस पर बैठक का आयोजन किया गया



बावल में महिला दिवस के अवसर पर सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने आगामी लोकसभा चुनाव के निमित्त आज बावल शहर की नगरपालिका सभागार में महिला लाभार्थियों से संवाद किया व क्षेत्रीय भाजपा पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र प्रमुखों और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में सहभागिता कर संबोधित किया तथा देशभर में हो रहे विभिन्न विकास कार्यों व भारत की बढ़ती साख, गौरव और प्रतिष्ठा को दृष्टिगत रखते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुनः 400 से अधिक सीटों के साथ भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी सरकार बनाने का संकल्प लिया और आगामी कार्यक्रमों को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए।



साथ ही आगामी 09 मार्च को महेंद्रगढ़ मे मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव क्लस्टर इंचार्ज के रूप में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे इस संदर्भ में सभी कार्यकर्ताओं को अवगत करा पूर्ण संख्या में पहुंचने का आव्हान किया साथ ही 11 मार्च को सेक्टर - 84 गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे के उद्घाटन कार्यक्रम में जोकि विश्व के लोकप्रिय नेता देश के यशश्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के शुभ करकमलों द्वारा होने जा रहा है इस कार्यक्रम में भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने को लेकर सभी को निमंत्रण देने का कार्य किया।



बैठक में गुरुग्राम लोकसभा प्रभारी मनीष मित्तल, भाजपा रेवाड़ी जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान, रोहतास वाल्मीकी, कविता गुप्ता, कुलदीप चौहान, विधानसभा प्रभारी सत्यदेव यादव, संयोजक हीरा लाल और बावल विधानसभा के तीनों मंडल अध्यक्षों सहित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें