Rewari News : रैपिड मेट्रो के विस्तार की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल

रैपिड मेट्रो रेल सेवा का बावल तक विस्तार करने की मांग को लेकर मंगलवार को रेवाड़ी से एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी से मुलाकात की। जिसमें संगठन की ओर से मुख्यमंत्री के समक्ष मेट्रो विस्तार की मांग रखी गई। इसमें लघु उद्योग भारती के ज़िला अध्यक्ष संजय डाटा, त्रिलोक शर्मा, अमर सोमानी, कमल निबल, आदित्य डाटा व अन्य शामिल रहे। मुख्यमंत्री से देर रात को मेट्रो परियोजना को बढ़ाकर रेवाड़ी बावल लाने तक के लिए चर्चा की। लघु उद्योग भारती के ज़िला अध्यक्ष संजय डाटा ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ बातचीत सकारात्मक रही। मुख्यमंत्री ने क्षेत्र की जनता की इस मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।



आपको बता दें कि एम्स की तरह रेवाड़ी रैपिड रेल का इलाके के लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन यहाँ रेवाड़ी के लोगों को तब मायूसी मिली तब पता चला कि पहले चरण में रैपिड रेल का रूट कम करके धारुहेड़ा तक ही कर दिया गया है रेपिड रेल का रूट पहले चरण में धारुहेड़ा तक करने से इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है।

रैपिड रेल का पहले चरण में ही बावल तक विस्तार करने की मांग को लेकर रेवाड़ी के कसौला चौक स्थित अदिति पैलेस में दो माह पूर्व रेवाड़ी के विभिन्न संगठन एकजुट हुए थे। इस मौके पर हरियाणा पर्यटन निगम चेयरमैन अरविंद यादव के आश्वसन दिलाया था कि वे रैपिड रेल का पहले चरण का कार्य बावल तक ही करवायेंगें। वहीं कोसली विधायक लक्ष्मण यादव और रेवाड़ी के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहा था कि वे इस बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत कर कोई समाधान निकलेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें