Rewari News : रेवाड़ी से आप कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान पर पहुचकर आंदोलन में भाग लिया

आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष रेवाडी मदन सिंह की अध्यक्षता में रेवाडी से भारी संख्या में आप कार्यकर्तओं ने रामलीला मैदान दिल्ली पहुच कर आंदोलन को मजबूती दी।



इस दौरान आम आदमी पार्टी के एक्स सर्विसमेन जिला अध्यक्ष कमांडेंट संतोष यादव से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज से देश मे धर्म युद्ध की सुरूवात है। हम सब आज यहां इस ऐतिहासिक मैदान में धर्म युद्ध के लिए आये है और केजरीवाल जी को मजबूत करने आये है। आज देश मे महाभारत का वही अध्याय चल रहा है जब दुर्योधन इतना बलशाली होने के बावजूद उसने डर के मारे उस वक़्त के सभी योद्धाओ को अपनी कौरवो की सेना में शामिल कर लिया था किसी को कसमे देकर किसी को डरा धमकाकर, किसी को एमोशनल कर के। चाहे वो बिश्म पितामह हो, करण हो द्रोणाचार्य हो आदि सभी को अधर्म का साथ देने के लिए तैयार कर लिया था ताकि वह पांडवो को युद्ध मे हरा सके। अपने घमंड में इतना चूर हो गया था कि वह भगवान कृष्ण को भी नही पहचान पाया और अधर्म की सारी सीमाएं लांग गया।वही हाल आज अपने देश का हो गया है। बी जे पी सरकार आज हर किसी को अपने मे मिलाने में लगी हुई है ताकि वह मजबूत हो कर अपने अधर्म के एजेंडे को ओर मजबूती के साथ चला सके। उसके लिए उसने देश मे नफरत,ED CBI की मदद से इतनी अराजकता फला दी है कि देश मे हर आम आदमी परेशान हो गया है, महंगाई, रोजगार, कररप्शन, इलेक्ट्रोल बांड से वसूली, बिजली, आदि हर चीज से आमजन परेशान है।

बीजेपी सरकार ये भूल गयी कि विजय अंत मे धर्म की ही होगी। संतोष यादव ने आगे कहा कि अंग्रेजों ने भी हमारे देश मे आके यही सोचा था कि अब वो ही राज करेंगे मगर हमारे देश भक्त क्रांतिकारियों ने उनको मजबूर कर दिया इस देश को छोड़ने पर। रामलीला मैदान का इतिहास बताता है कि जब जब इस देश पर अनैतिक ताकतों का दबदबा हुया है क्रांति की आवाज यही से ही निकली है और अनैतिक ताकत का विनाश किया है। आज आम आदमी पार्टी यही से इस धर्म युद्ध की सुरूआत कर रही है और देशवासियों से अपील करती है इस धर्म युद्ध मे हमारा साथ दे।

रेवाडी से आम आदमी पार्टी के कार्यकता जो आज इस रामलीला मैदान में आहुति देने  पहुचे ।जिला अध्यक्ष एक्स एम्प्लॉय नरेश चौधरी, जिला अध्यक्ष डॉ विंग रविंदर, जिला मीडिया प्रभारी मनोज (अन्ना),जिला उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, ब्लॉक अध्यक्ष महेश, संजय, जिला युथ जॉइंट सेक्रेटरी कपिल, सर्किल इंचार्ज हनुमान, प्रदीप, जगत जोरावर जी, ओर ढेरो क्रान्तिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें