Rewari News : जिला एवं सत्र न्यायधीश गुरविंदर सिंह वधवा का बावल बार की ओर से स्वागत किया गया

रेवाड़ी ज़िले के नवनियुक्त ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश माननीय श्री गुरविंदर सिंह वाधवा का उप मंडलीय न्यायिक परिसर बावल में बार एसोसिएशन बावल द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान उप मंडलीय न्यायिक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार एवं न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी श्रीमती सुषमा भी उनके साथ मौजूद रहे। बार एसोसिएशन बावल के प्रधान श्री प्रवीन नैचाना ने ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश के समक्ष जल्द से जल्द बावल में नये न्यायिक परिसर का निर्माण कार्य के साथ साथ वकीलों के लिये नये चैम्बर के निर्माण कार्य शुरू करवाने के लिये गुजारिश की। 



उन्होंने कहा कि मौजूदा न्यायिक परिसर बाजार में होने की वजह से पार्किंग एवं ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है तथा पुराने न्यायिक परिसर में अब जगह की कमी की वजह से वकीलों को भी दिन प्रतिदिन बैठने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही प्रधान श्री प्रवीन नैचाना ने कहा कि हरियाणा सरकार ने लेबर ट्रिब्युनल के लिए बावल में मंजूरी दे रखी है इसलिए जल्द से जल्द नये सचिवालय में इसकी शुरुआत करवाई जावे। ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश श्री गुरविंदर सिंह वाधवा स्वागत के लिए बार का धन्यवाद किया और आश्वासन दिया कि बार की सभी माँगो को जल्द से जल्द पूरा करवाया जायेगा। इस दौरान बार एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन नैचाना, सह सचिव शुभम बागोरिया, कोषाध्यक्ष जयपाल चौहान एवं अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें