Rewari News : राव इंद्रजीत को टिकट मिलने पर क्षेत्र की जनता ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई



भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से राव इंद्रजीत सिंह की टिकट की घोषणा किए जाने पर दक्षिणी हरियाणा की जनता में खुशी का माहौल है गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ साथ रोहतक लोकसभा क्षेत्र में आने वाले कोसली हल्के में भी पूर्व उप जिला प्रमुख जग फूल यादव ने भी अपने कार्यालय स्थित कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाकर खुशी का इजहार किया।



उन्होंने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में 36 बिरादरी का राव पर आशीर्वाद है उन्होंने कहा की टिकट की घोषणा होते ही क्षेत्र की जनता में जिस तरह का माहौल है उससे लगता है कि समूचे हरियाणा में गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से राव की सबसे बड़ी जीत है इस अवसर पर पूर्व सरपंच गजराज प्रोफेसर राम अवतार हुुकम कान्हड़वास संजीव कुमार बबलू विनोद मुरलीपुर हंसराज आदि मौजूद रहे।



वहीं दूसरी ओर राव इंद्रजीत सिंह को गुरु ग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर राजा वाटिका में मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई व शीर्ष नेताओं का धन्यवाद दिया महेश यादव, रामकुमार, महीपाल, बिरेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, राजेन्द्र कुमार, रामसिंह,रतन सिंह, अमरपाल आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें