Rewari News : विधानसभा में चालक परिचालक ग्रेड पे पर परिवहन मंत्री द्वारा दिए गए बयान की सांझा मोर्चा ने निंदा की


बस स्टैंड परिसर में साँझा मोर्चा रेवाड़ी डिपो की मीटिंग हुई जिसमे सभी ने परिवहन मंत्री द्वारा विधानसभा में रोडवेज़ के चालक -परिचालक के पे-ग्रेड बढ़ाने पर दिए गए बयान की कड़े से कड़े शब्दों में निंदा की। यशपाल यादव ने कहा कि हरियाणा रोडवेज और हरियाणा की जनता के लिए मौजूदा सरकार बिल्कुल भी गंभीर नहीं है, सरकार जनता और कर्मचारियों के हितों को नजरंदाज कर रही है, तरह तरह से शोषण किया जा रहा है, विभागों को सिकोड़ा जा रहा है जिससे रोजगार के अवसर खतम हो रहे है, इसीलिए आए दिन संगठन अपने हितों की रक्षा के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं, यह हरियाणा में भी अनदेखी करके सदैव सेवा को तैयार रहने वाली हरियाणा रोडवेज  को खतम करने के लिए एक तरफा फैसले ले रही है , सरकार पर नकारात्मक विचारधारा के आरोप लगाते हुए हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा कमेटी के सदस्य यशपाल यादव व डिपो प्रधान प्रवीण बालधन ने कहा कि मौजूदा हरियाणा सरकार हर प्रकार से हरियाणा की जनता और कर्मचारियों की आवाज़ को दबा रही है, प्रदेश की शान कही जाने वाली हरियाणा रोडवेज को खत्म करने की साजिश करके प्रदेश की जनता से पक्के रोजगार का एक ज़रिए को बंद करने पर तुली है। हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की एक भी सुनने को तैयार ही नहीं है। सांझा मोर्चा के वरिष्ठ कर्मचारी नेताओं ने बातचीत के दौरान कहा कि सरकार जानबूझकर रोडवेज कर्मचारियों को नजरंदाज कर रही है। यशपाल यादव ने कहा कि विधानसभा में चालक-परिचालक के पे-ग्रेड पर परिवहन मंत्री जी द्वारा दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय है साँझा मोर्चा रेवाड़ी डिपो इसकी घोर निंदा करता है जल्द ही साँझा मोर्चा राज्य कमेटी मीटिंग कर बड़े आंदोलन की घोषणा की करेगा।



सांझा मोर्चा रेवाड़ी डिपो ने साझा बयान जारी करते हुए बताया कि सरकार हरियाणा की जनता और रोडवेज के कर्मचारियों के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। आज अकेले हरियाणा रोडवेज ही नही पूरे भारत देश के कर्मचारी त्रस्त हैं। अब जल्द ही साँझा मोर्चा के सभी संगठन जल्द ही मीटिंग कर  सरकार के ख़िलाफ़ एक बड़ा आंदोलन की रूप रेखा तय करेंगे। प्रवीण बालधन ने कहा कि विधानसभा में चालक -परिचालक के पे-ग्रेड पर परिवहन मंत्री जी द्वारा दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय है जल्द ही साँझा मोर्चा राज्य कमेटी मीटिंग कर बड़े आंदोलन की घोषणा की करेगा जिस पर सभी रोडवेज़ कर्मचारी फूल चढ़ाने का काम करेगा।



इस मोके पर राज्य उपप्रधान यशपाल यादव, राज्य सचिव नरेश माँदी, राज्य सचिव चिराग़ यादव, निरंजन चेयरमैन, डिपो प्रधान प्रवीण बालधन, दिनेश साहपुर, पवन यादव, जितेंद्र पावटी, प्रवीण यादव, नवीन कुमार, राकेश पुंसिका, सुधीर कुमार, कुलदीप खड़गवास सहित अनेक कर्मचारी मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें