Panjwara News: पोखर में डूब कर युवक की हुई मौत

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। धोरैया थाना क्षेत्र के सादपुर गांव के समीप एक पोखर में  सोमवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुबह  पोखर में लाश रहने की सूचना मिलते ही आसपास के गांव के लोगों की भीड़ वहां जुट गई एवं लोगों ने मिलकर शव को पानी से बाहर निकाला। मृत युवक की  पहचान पंजवारा थाना क्षेत्र के रामकोल निवासी मांगन यादव के पुत्र कृष्ण यादव के रूप में हुई। जो ट्रैक्टर चलाता था ।वहीं इस संबंध में युवक के दोस्तों का कहना है कि  बीती रात सभी दोस्त  पैर बालू घाट की तरफ से शराब की सेवन कर 



आ रहा था इसी दौरान आबकारी विभाग की टीम ने इन युवकों का पीछा किया जिसमें से दो युवक भाग निकले एवं कृष्ण  यादव भागने के क्रम में पोखर में गिर गया जिसमें उसे किसी नुकीले चीज के आंख के पास धँस जाने की वजह से वह अचेत होकर वहीं गिर गया एवं पानी में काफी देर तक रहने की वजह से उसकी मौत हो गई । हालांकि मौत के सही कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है ।वही मौके पर पहुंची धोरैया थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया। युवक कृष्ण की मौत से उसके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया चार बहनों में से इकलौता भाई कृष्ण के सर पर दो बहनों की शादी करने के भी जिम्मेदारी थी। उसके पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में माहौल गमगीन है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें