Bounsi News: विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राहुल कुमार ने दो लोगों पर आवेदन देकर बौंसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध छापेमारी दल का गठन किया गया। इसके बाद बौंसी थाना क्षेत्र के बाघमारी गांव में संबल यादव के पुत्र हुरो यादव के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पाया गया कि हुरो यादव के द्वारा एल०टी० लाइन में सीधा टोक फंसाकर विद्युत ऊर्जा की चोरी की जा रही थी। बताया गया कि उनके द्वारा 0.78 विद्युत ऊर्जा की चोरी की गई। जिससे साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड को लगभग 9138 रुपए की आर्थिक क्षति हुई। वहीं 

दूसरी ओर बौंसी थाना क्षेत्र के बरमानिया गांव निवासी स्वर्गीय महेंद्र प्रसाद राय के पुत्र गोविंद मंडल के घर भी छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पाया गया कि, गोविंद मंडल के द्वारा अनाधिकृत रूप से मीटर को बाईपास कर विद्युत ऊर्जा की चोरी की जा रही थी। उक्त चोरी की घटना से साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड को लगभग 38715 रुपए की आर्थिक क्षति हुई है। जिसको लेकर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राहुल कुमार ने बौंसी थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिक की दर्ज कराई है। छापेमारी दल में विद्युत आपूर्ति प्रशाखा बौंसी मोहम्मद शौकत अली प्रधान सारणी पुरुष, विद्युत आपूर्ति प्रशाखा बौंसी देव कुमार, विद्युत आपूर्ति प्रशाखा बौंसी राजेश मांझी मानव बल शामिल थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें